परिवार के साथ दिवाली मनाने इंडिया आ रहे हैं इरफान

परिवार के साथ दिवाली मनाने इंडिया आ रहे हैं इरफान

6th November 2018 0 By Rahul Raj

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इस समय कैंसर से जूझ रहे हैं और अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। अब वो आगे के फैसले अपनी इस बीमारी को देखकर ही ले रहे हैं। पिछले दिनों ही इरफान इस बीमारी का शिकार हुए है। इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी इस बीमारी का जिक्र किया। अब इरफान लंबे वक्त के बाद वापसी कर रहे है। इरफान के चाहने वालों के लिए बेहद खुशी की खबर आई है कि, इरफान जल्द ही इंडिया वापस आ रहे है। उनका इलाज लगऊग पूरा हो चुका है।

इसीलिए वो अब इंडिया आ रहे है। इरफान पूरा 7 महीनों के बाद इंडिया आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इरफान मुंबई सिर्फ 10 दिन के लिए आ रहे हैं। इसके बाद वो वापस लंदन चले जाएंगे। इरफान इंडिया परिवार के साथ दीवाली मनाने आ रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इरफान अपने नासिक वाले फार्म हाउस में दीवाली सेलिब्रेट करेंगे। डॉक्टर्स ने अभी इरफान को छुट्टी नहीं दी है. अभी उनका इलाज चल ही रहा है. इसीलिए उन्हें वापस लंदन जाना होगा।

हालांकि ये बताया जा रहा है कि अगले साल मार्च महीने तक इरफान अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए वापसी कर लेंगे। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, इरफान अपनी आने वाली फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। बीते दिनों से ही इस फिल्म के सीक्वल की खबरें आ रही थी। फिलहाल आशा करते हैं कि इरफान जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और दोबारा से फिल्मों में वापसी करें।

Advertisements