पीएम मोदी ने तस्वीर शेयर कर निक-प्रियंका को दी शादी की बधाई

पीएम मोदी ने तस्वीर शेयर कर निक-प्रियंका को दी शादी की बधाई

5th December 2018 0 By Rahul Raj

बीती शाम ही बॉलीवु़ड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन में बेहद खास मेहमान रहे पीएम नरेंद्र मोदी। प्रियंका -निक ने 1 औऱ 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी की। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। 1 दिसंबर को प्रियंका ने केथोलिक यानि क्रिश्चियन वेडिंग की है। तो वहीं 2 दिसंबर को देसी गर्ल ने हिंदू वेडिंग की है। शादी की सारी रस्में जोधपुर के राजमहल उम्मेद भवन में हुई है।

हल्दी, मेंहदी औऱ संगीत में पीसी ने जमकर धमाल मचाया। वहीं कल हुए रिसेप्शन में पीएम मोदी ने शिरकत की। प्रियंका के रिसेप्शन में पीएम जब आए तो हर तरफ चर्चा हो गई। रिसेप्शन में आने के बाद पीएम ने प्रियंका औऱ निक को बधाई दी। पीएम के रिसेप्शन में शरीक होने की ख़बरें पहले से ही आ चुकी हैं।

पीएम मीडिया के सामने आकर पूछ दिया और स्टेज पर निक और प्रियंका से बातचीत भी की। हाल ही में पीएम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर पीएम ने निक औऱ प्रियंका को शादी की बधाई दी। पीएम ने लिखा है कि, निक और प्रियंका को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। वहीं प्रियंका ने भी पीएम का धन्यवाद किया है।

प्रियंका ने कहा कि, रिसेप्शन में आकर हमें आशीर्वाद देने के लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया। बता दें कि, पीएम मोदी काफी देर तक रिसेप्शन में ठहरे। पीएम नरेन्द्र मोदी से प्रियंका का पूरा परिवार मिला। काफी देर वर -वधू से पीएम मोदी बात करते दिखे। प्रधानमंत्री मोदी ने निक और प्रियंका को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया है।

प्रियंका इससे पहले कई बार पीएम मोदी से मिल चुकी हैं। निक जोनस के परिवार के लोगों से भी मोदी ने बातचीत की। दिल्ली के होटल ताज पैलेस में प्रियंका और निक ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। पहले खबर आई थी कि पीएम नरेंद्र मोदी दोनों की शादी में जोधपुर जाएंगे लेकिन ऐसा ना हो पाया। हालांकि रिसेप्शन में जाकर पीएम ने दोनों को बधाई दी।

Advertisements