पुत्री से दुष्कर्म का आरोपित पिता गिरफ्तार, भांजे से अप्राकृतिक यौनाचार में मामा गया जेल

पुत्री से दुष्कर्म का आरोपित पिता गिरफ्तार, भांजे से अप्राकृतिक यौनाचार में मामा गया जेल

4th May 2018 0 By Deepak Kumar

बिहार शरीफ : बिहार के नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र में अपनी पुत्री के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित शराबी पिता को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपाधीक्षक :मुख्यालय: इमरान परवेज ने बताया कि पीड़िता के बयान पर इस मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज किये जाने के साथ ही आरोपित पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

भांजे से अप्राकृतिक यौनाचार में मामा गया जेल
वहीं बिहारशरीफ में मामा द्वारा चार वर्षीय भांजे से अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है. यह घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. आरोपित मामा कमलेश कुमार एकंगरसराय थाने के एक गांव का निवासी है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही दीपनगर थाने की पुलिस ने अप्राकृतिक यौनाचार के आरोपित मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इधर, पीड़ित बच्चे के पिता की मानें तो उनका साला कुछ दिन पहले उनके घर आया था. उनके साले ने अपने भगिना को गोद में खेलाने के बहाने घर से बाहर ले गया. तत्पश्चात, गांव से थोड़ी दूर पर सुनसान जगह में एक मकई के खेत में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. उन्होंने बताया कि जब बच्चे को काफी दर्द होने लगा और वह रोने- बिलखने लगा तो उसके मामा ने उसे घर के चबूतरे पर लाकर छोड़ दिया. इसके बाद बच्चे ने अपने मां से शौच जाने की इच्छा जतायी तो मेरी पत्नी अपने पुत्र को लेकर शौच के लिए ले गयी. इसके बाद मेरे बेटे ने मां से कहा कि मामा ने गंदा काम किया है. इसके बाद मैंने दीपनगर थाना पुलिस को सूचना दी. इधर, दीपनगर थानाध्यक्ष राहुल ने बताया कि पॉस्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया गया है. बच्चे को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

Advertisements