पुलिस की टीम ने जैसे ही खोला होटल का कमरा, देखकर शर्म से झुका लीं नजरें

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल के कमरे का दरवाजा खोला तो शर्म ने नजरें झुका लीं। कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में पांच युवतियों को साथ दस युवकों को गिरफ्तार किया गया है।पकड़ी गईं सभी युवतियां नेपाली हैं। वहीं युवकों में तीन नेपाली और दो घोड़ासहन के निवासी बताए गए हैं। पुलिस के हत्थे चढ़े लोगों ने बताया है कि दो जोड़े पति-पत्नी हैं।

घोड़ासहन स्थित एक आवासीय होटल में देह-व्यापार का धंधा संचालित होने का खुलासा बुधवार को पुलिस छापेमारी के बाद हुआ है। पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक स्थिति में पांच युवती व पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी लोगों का सत्यापन कर रही है।

बताया गया है कि पुलिस अधीक्षक क्षत्रनील सिंह को सूचना मिली थी कि घोड़ासहन के एक आवासीय होटल में देह-व्यापार चल रहा है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी ने पुलिस की विशेष टीम बनाई और होटल में छापेमारी के दौरान कुल दस लोग पकड़े गए। कमरे की तलाशी के दौरान अर्द्धनग्न स्थिति में युवतियों को पाया गया।

गिरफ्तार किए जानेवालों में नेपाल के निवासी तवशीफ रजा, गंगा महरा, प्रेम राज, घोड़ासहन निवासी शंभू प्रसाद होटल का प्रबंधक कपिल पासवान शामिल हैं। पूछताछ के दौरान देह-व्यापार से संबंधित साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। होटल की प्रवेश-पंजी की जांच में किसी भी कमरे की बुकिंग नहीं पाई गई है।

छापे का नेतृत्व कर रहे छौड़ादानो के पुलिस निरीक्षक सतीशचंद्र माधव व घोड़ासहन थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि देह-व्यापार से जुड़े कई तथ्य सामने आए हैं। सभी तथ्यों का सत्यापन किया जा रहा है। सिकरहना के पुलिस उपाधीक्षक आलोक कुमार ने सभी से आवश्यक पूछताछ की है। पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी टीम को आवश्यक निर्देश दिए हैं। मामले में सभी संबंधित लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

कहा-पुलिस उपाधीक्षक ने

पकड़े गए सभी लोग देह-व्यापार में लिप्त पाए गए हैं। लड़कियों से कई जानकारी मिली है। सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल भेजा जा रहा है।

आलोक कुमार, पुलिस उपाधीक्षक, सिकरहना (पूचं.)

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *