पूर्व मिस को मिली हत्या की धमकी, छोड़ा देश

पूर्व मिस को मिली हत्या की धमकी, छोड़ा देश

10th October 2018 0 By Rahul Raj

पूर्व  मिस इराक और मॉडल को हत्या की धमकी के बाद देश छोड़ना पड़ा है। पिछले महीने ही एक मॉडल को अपनी लाइफ स्टाइल के कारण मार दिया गया था। 2015 में मिस इराक चुनी गईं शिमा कासिम अब्दुलरहमान ने इराक छोड़कर जॉर्डन में शरण ले ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक शिमा का कहना है कि इस्लामिक स्टेट औल लेवांत (आईएसआईएल) से जुड़े कुछ लोगों ने उन्हें ‘अगली बारी तुम्हारी है’ का संदेश दिया। शिमा का कहना है कि इसके बाद से वह अपने जीवन की सुरक्षा को लेकर बहुत डर गईं हैं और उन्होंने इराक छोड़ने का फैसला कर लिया।

एक स्थानीय कुर्दिश समाचार चैनल को दिए बयान में उन्होंने कहा, ‘मुझे हत्या की धमकी दी गई। मेरी जिंदगी को खतरा है। यहां बहुत सी महिलाओं की रोज हत्या हो ही है। मेरे लिए इराक में रहना खतरे से खाली नहीं था और इसलिए मैंने अपने देश को छोड़कर जॉर्डन में रहने का फैसला कर लिया है।

पिछले सप्ताह ही बगदाद के मध्य हिस्से में मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। माना जा रहा है कि तारा फरेस नाम की 22 वर्षीय इस मॉडल की हत्या उनकी खास जीवनशैली की वजह से की गई है। फरेस गुरुवार को अपनी पोर्शे कार से बगदाद के कैंप साराह हिस्से से गुजर रही थीं, उसी वक्त उन पर गोलीबारी की गई।

Advertisements