पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के एस्कॉर्ट वन का चालक ओमप्रकाश पासवान शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने ही नशेड़ी चालक सिपाही ओमप्रकाश को पकड़कर पत्रकारनगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। विशेष सुरक्षा बल के दारोगा अविनाश कामत के बयान पर वहां एफआईआर दर्ज कर गयी है। आरोपित चालक को पुलिस ने जेल भेज दिया।
दरअसल सुबह के वक्त पूर्व मुख्यमंत्री का कारकेड 12 एम स्ट्रैंड रोड से हनुमाननगर स्थित उनके आवास पर आ रहा था। यहां से उन्हें जहानाबाद निकलना था। रास्ते में ही सुरक्षाकर्मियों की नजर एस्कॉर्ट वन के चालक पर पड़ी। वह आते-जाते राहगीरों के साथ बदसलूकी कर रहा था। इसके अलावा गाड़ी भी हवा के रफ्तार में चला रहा था। काफिला जब हनुमाननगर पहुंचा तो सुरक्षाकर्मियों ने चालक से पूछताछ की। वहां भी चालक बदसलूकी करने लगा। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।
120 एमएल शराब की हुई पुष्टि

पत्रकारनगर थानेदार संजीत कुमार सिन्हा ने इस मामले की छानबीन के दौरान ब्रेथ एनालाइजर मशीन से चालक की जांच की। चालक के 120 एमएल शराब पीने की पुष्टि हुई है। चालक को सस्पेंड करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।
सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया वरना…
किस्मत ठीक थी कि पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों की नजर नशेड़ी चालक पर पड़ गयी। नतीजतन उसे समय रहते पकड़ लिया गया। अगर वह जहानाबाद के लिए निकल जाता तो रास्ते में बड़ी घटना भी हो सकती थी।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *