प्रेमिका से मिलने गए आशिक की पीट-पीट कर हत्या,खेत में फेंक दिया शव

25th March 2017 0 By Deepak Kumar


मधेपुरा। तीन बच्चों की मां के प्रेमजाल में फंसे एक विवाहित युवक की मुरलीगंज थानाक्षेत्र के पकीलपार गांव में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक भी तीन बच्चों का पिता था। हत्या कर युवक के शव को गांव से दूर बहियार के एक गेंहू खेत में फेंक दिया गया।

युवक के पास रहे मोबाइल से उसके घर वालों को खबर की गई। उसकी पहचान मधेपुरा के खुर्दा निवासी विनोद यादव के रूप में की गई। घटना के बाद प्रेमिका और उसके अन्य परिजन फरार हैं,जबकि महिला का पति घर से बाहर दूसरे प्रदेश में काम करता है। घटना गुरुवार रात की है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में प्रेमिका और एक देवर को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला
युवक के चाचा देव नारायण यादव ने बताया कि विनोद की शादी अररिया जिले के कोसिकापुर हुयी थी। उसे तीन बच्चे भी थे। बावजूद उसे पास के ही गांव बैसाढ़ की एक लड़की से प्रेम था। उस लड़की की शादी मुरलीगंज के पकीलपार में हो गयी थी। उसे भी तीन बच्चे हैं। शादी के बाद भी विनोद उस लड़की के संपर्क में था। इस बीच वह सांसद पप्पू यादव के यहां गाड़ी चलाने लगा।

तीन साल पूर्व सांसद चुनाव के दिन विनोद और उसकी प्रेमिका अचानक से गायब हो गये। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया,जबकि वह पूर्णिया के कस्बा में ही रहता था।

Advertisements