फैन पर भड़के विराट, बोले- विदेशी बैट्समैन पसंद हैं तो भारत छोड़ दो

फैन पर भड़के विराट, बोले- विदेशी बैट्समैन पसंद हैं तो भारत छोड़ दो

8th November 2018 0 By Kumar Ashwini

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैन को देश छोड़ने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं. भारतीय कप्तान का कहना है कि जो लोग अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए.

अपने नए ऐप पर उपलब्ध वीडियो में ट्वीट्स और इंस्टाग्राम संदेशों को पढ़ने के दौरान कोहली को एक फैन ने लिखा, ‘वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है. मैं इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को भारतीय बल्लेबाज से ज्यादा देखना पसंद करता हूं.’

Virat Kohli “I don’t think you should live in India, go and live somewhere else. Why are you living in our country and loving other countries”

Twitter Ads info and privacy

इस पर विराट जवाब देते हैं, ‘मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए. जाओ और कहीं दूसरी जगह रहो. मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं. मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए. आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें.’

5 नवंबर को अपना 30वां बर्थडे मना चुके विराट कोहली फिलहाल आराम कर रहे हैं. उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 21 नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में विराट भारतीय टीम की कमान संभाल लेंगे.

Advertisements