BHAGALPUR Crime

फ्लैट में घुस लाखों के जेवरात ले कर भागा चोर, आरोपी की तलाश जारी

जोगसर थाना क्षेत्र के उमा चरण बोस लेन के सुनील कुमार के फ्लैट में बुधवार सुबह 10 बजे लाखों की चोरी हो गयी. सुनील आदमपुर चौक पर किराना की दुकान चलाता है. थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया गया है. सुनील ने पुलिस को बताया सुबह वह दुकान पर चला आया. फ्लैट तीसरे मंजिल पर है. मां बूढ़ानाथ बाजार गयी थी.

 

छोटा भाई और हमारी पत्नी फ्लैट के नीचे किसी काम से गये थे. बहन स्नान कर रही थी. फ्लैट की निगरानी के लिए कोई नहीं था. तभी हमारे फ्लैट में चोर आ गया. उसे पता था अलमीरा की चाबी कमरे में रखे तकिये के नीचे रखा रहता है. उसने चाबी निकाला और अलमीरा में रखे सोने के जेवर, नकदी चुरा ले गया.

 

चोरों ने तीन जोड़ी कान की बाली, कंगन का जोड़ा, लॉकेट, मनटीका, नथ, नेकलेस समेत चांदी का जेवर अपने साथ ले गया. चोर ने घर के गैस सिलिंडर और पीतल का बर्तन पर भी हाथ साफ कर दिया था लेकिन दोनों सामान भारी थे इसलिए चोर ने इसे अपने साथ नहीं ले जा सके. सिलिंडर और बर्तन को सीढ़ी पर छोड़ कर भाग गया. सुनील ने आशंका दर्ज करते पुलिस को बताया कि हमारे घर का सामान कहां-कहां रहता है, इसकी जानकारी फ्लैट में गैस सिलिंडर पहुंचाने वाले युवक को थी.

 

उसकी हरकत हमेशा संदिग्ध दिखती थी. हमें भरोसा है पुलिस अगर इससे पूछताछ करे तो चोर का पता चल सकता है. सुनील ने कहा घटना के बाद हमने थाने में आवेदन दिया, लेकिन पुलिस ने हमसे कहा कि दूसरा आवेदन लिख कर लाओ. पुलिस चाह रही थी कि हम अपने आवेदन से संदिग्ध का नाम हटा लें. थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी के बाद पीड़ित एक व्यक्ति पर शक जता रहा है. आरोपित की तलाश जारी है. इस घटना में शामिल चोरों की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *