Advertisements

बंगाल में बढ़ा बवाल, शाह की रैली में पहुंची पुलिस, रोड से हटाए PM मोदी के पोस्टर

कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले कोलकाता पुलिस रैली स्थल पहुंच गई है और परमिशन के पेपर्स मांग रही है. रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने स्टेज से जुड़े परमिशन मांगे हैं और पेपर न देने पर मंच को तोड़ने को कहा है. इसे लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. बीजेपी कार्यकर्ता रैली स्थल पर अड़े हैं. अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता में रैली करने वाले हैं. अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि आज उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला में उनका रोड शो है.

रिपोर्ट के मुताबिक रैलीस्थल के पास माहौल तनावपूर्ण हो गया है. बीजेपी कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे हैं और पुलिस वालों को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. इधर कोलकाता पुलिस और राज्य चुनाव आयोग के अधिकारी सड़कों से पीएम मोदी और अमित शाह का पोस्टर हटा रहे हैं. बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने आरोप लगाया है कि राज्य चुनाव आयोग के अधिकारी ममता सरकार के समर्थक के रूप में काम कर रहे हैं.

Embedded video

Chowkidar Kailash Vijayvargiya

@KailashOnline

ये नागवार हरकत ठीक नहीं !!! अध्यक्ष @AmitShah जी की कोलकाता रैली को फेल करने के लिए ममता सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही! स्वागत मंच नहीं लगाने दिए गए और सड़क के दोनों और लगाए गुब्बारे और होर्डिंग भी ने निकाल दिए!

ये राजनीतिक वैमनस्यता बहुत भारी पड़ेगी दीदी!

343 people are talking about this

अमित शाह ने कहा है कि वह धर्मतल्ला के शहीद मीनार मैदान से मनिकातल्ला के विवेकानंद हाउस तक रोड शो निकालेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कोलकाता में अमित शाह की रैली में अड़ंगेबाजी की कोशिश हो रही है. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, “अमित शाह जी की रैली में अड़ंगेबाजी, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा को परेशान करने के लिए प्रशासन को खुला छोड़ रखा है. अमित शाह जी की रैली में अड़चन डालने के लिए लाऊडस्पीकर को पुलिस ने मुद्दा बना लिया है. ये चुनाव आचार संहिता है या ममता सरकार की हठधर्मी?”

Embedded video

Chowkidar Kailash Vijayvargiya

@KailashOnline

अमित शाह जी की रैली में अड़ंगेबाजी !!! में ने भाजपा को परेशान करने के लिए प्रशासन को खुला छोड़ रखा है! श्री @AmitShah जी की रैली में अड़चन डालने के लिए लाऊड स्पीकर को पुलिस ने मुद्दा बना लिया!

ये चुनाव आचार संहिता है या ममता सरकार की हठधर्मी?

1,874 people are talking about this

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में वह कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. कोलकाता पुलिस के अधिकारी कैलाश विजयवर्गीय को बता रहे हैं कि वे आचार संहिता का पालन नहीं कर रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो में पुलिसकर्मी के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सोमवार को भी पश्चिम बंगाल में अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कुछ रैलियों को रद्द कर दिया गया था. अमित शाह जादवपुर में रैली करने वाले थे, जबकि योगी आदित्यनाथ की रैली 15 मई को होने वाली थी. बता दें कि 19 मई पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना है. ये सभी सीटें टीएमसी की गढ़ रही हैं.

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *