बचपन से दोस्ती, एक साथ पढ़ाई और SSC की तैयारी भी, फिर एक साथ ही मौत

बचपन से दोस्ती, एक साथ पढ़ाई और SSC की तैयारी भी, फिर एक साथ ही मौत

7th February 2018 0 By Deepak Kumar

जमुई (बिहार). बचपन के दो दोस्तों की एक साथ एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों ने पढ़ाई एक साथ की और फिर उसके बाद पटना से एसएससी की तैयारी भी साथ की। मंगलवार को वे कॉलेज से इंटरमीडिएट का सर्टिफिकेट लेने जा रहे थे, तभी एक ट्रक ने दोनों को रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान पिंटू कुमार (21 वर्ष) और मिथुन कुमार (20 वर्ष) के रुप में हुई थी।

घटना के बाद दोनों लड़कों को लेकर लोग हॉस्पिटल पहुंचे लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ लोगों ने एक मृतक को पहचाना जिसके बाद उसके फैमिली को इसकी जानकारी दी गई।

दोस्तों से कह कर गए थे शाम को आऊंगा, फिर करेंगे पूजा की तैयारी

एक्सीडेंट में मारा गया जयराम यादव के घर का इकलौता था। मृतक पिंटू और मिथुन गांव के मंदिर में शिवरात्रि को लेकर रंग-रोगन करवा रहे थे। मंगलवार को अपने कुछ साथियों को यह कह कर निकले थे कि सर्टिफिकेट लेकर शाम तक वापस लौट आऊंगा और फिर शिवरात्रि की तैयारी धूम-धाम से चलेगी। गांव में इसके अन्य साथियों को जब एक्सीडेंट की सूचना मिली तो सभी हॉस्पिटल पहुंचे।

पटना में करते थे एसएससी की तैयारी

दोनों मृतक बचपन के फ्रेंड थे। पिंटू और मिथुन की पढ़ाई एक साथ हुई थी। दोनों पटना में कुछ समय तक एसएससी की तैयारी भी की और छह माह पहले पटना से वापस घर आया था। छह माह से दोनों गांव में ही रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

Advertisements