बजरंगी भाईजान ने दिया कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को दिवाली गिफ्ट, करेंगे शो प्रोड्यूस

बजरंगी भाईजान ने दिया कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को दिवाली गिफ्ट, करेंगे शो प्रोड्यूस

6th November 2018 0 By Kumar Ashwini

मुंबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की वापसी का इंतजार बेकरारी से लोग कर रहे हैं, दिसंबर में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे कपिल शर्मा के बारे में एक बड़ी खबर ये आ रही है कि अब उनके प्रोग्राम को प्रोड्यूस करेंगे बॉलीवुड के मसीहा कहे जाने वाले सलमान खान, मिड डे में छपी खबर के मुताबिक कपिल शर्मा के शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिसकी तैयारी भी शुरू हो गई है।

16 दिसंबर से कपिल करेंगे शूटिंग

और अगर सबकुछ तय कार्यक्रम के हिसाब से रहा तो 16 दिसंबर से कपिल शर्मा शूटिंग भी शुरू कर देंगे, आपको बता दें कि पहले कपिल का बैनर ही शो को प्रोड्यूस करता था, लेकिन अब सलमान खान , कपिल के शो को प्रोड्यूस करेंगे। खबर के मुताबिक कपिल के शो के लिए फिल्म सिटी के आठवें फ्लोर पर सेट भी बन गया है। यह भी पढ़ें:पटना में देर रात तक मां और बीवी करती रहीं इंतजार, गया से अचानक गायब हो गए तेजप्रताप कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी से करेंगे शादी

शो के पहले कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी संग जालंधर में सात फेरे लेंगे,

इस शादी में कई VIP मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है, कहा जा रहा है कि इस शादी में करोड़ों का खर्चा होगा। ये शादी जालंधर के कबाना रिसॉर्ट में होगी ये शादी जालंधर के कबाना रिसॉर्ट में होगी, जहां 2 दिन तक शादी का फंक्शन होगा, शादी से पहले यहीं मेहंदी, संगीत का भी कार्यक्रम होगा और उसके बाद यहां विवाह और रिसेप्शन होगा। 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी होगी। EXPAND ये होंगे मेहमान मीड‍िया रिपोर्ट्स की मानें तो कप‍िल शर्मा अपनी शादी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अजय देवगन , सुर कोकिला लता मंगेशकर जैसे तमाम बड़े स‍ितारों को न्‍योता भेजने वाले हैं। कुल मिलाकर शादी में 200 से अध‍िक VIP मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।

Advertisements