बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यवसायी को नौ गोलियां मारीं

बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यवसायी को नौ गोलियां मारीं

14th June 2018 0 By Deepak Kumar

आलमनगर के बसनवाड़ा गांव के नजदीक बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े व्यवसायी अमल किशोर सिंह को गोलियों से भून दिया। व्यवसायी को नौ गोलियां मारी गई हैं।
गंभीर हालत में अमल को आलमनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। व्यवसायी खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव के रहने वाले हैं। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
व्यवसायी अमल किशोर सिंह दोपहर बाद करीब तीन बजे आलमनगर से दुकान के लिए कोल्ड ड्रिंक्स खरीद कर ऑटो से गांव जा रहे थे। गांव पहुंचने से करीब दो किलोमीटर पहले बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। राहगीरों की मदद से उन्हें आलमनगर सीएचसी पहुंचाया गया।

वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एके मिलन ने बताया कि प्राथमिक उपचार के दौरान कंधे से एक गोली निकाली गई है। व्यवसायी के सीने में चार गोलियां, दायें कंधे में दो, दायें हाथ में एक और बायें हाथ में दो गोलियों के जख्म पाए गए हैं।
व्यवसायी ने पुलिस को बताया है कि कुछ ग्रामीणों ने घटना को अंजाम दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान एक जिंदा कारतूस, एक खोखा और दो गोलियों का नुकीला भाग बरामद किया गया है। मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisements