अरवल-जहानाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-110 स्थित परस बिगहा थाना क्षेत्र के बढ़ेटा गांव के समीप बुधवार को सवेरे दो बाइक के आमने सामने टक्कर हो जाने के कारण पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

इस टक्कर में उन बाइकों पर सवार दो युवक भी जख्मी हो गए। दोनो जख्मी को ईलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेजा गया। मृतकों में कड़ौना ओपी मुख्यालय के श्रीकांत कुमार, महेंदिया थाना क्षेत्र हलदिया निवासी विरेंद्र कुमार तथा उसका पुत्र सन्नी कुमार शामिल हैं।

जैसे ही आसपास के लोगों को इस हादसे की जानकारी मिली बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए। उनलोगों ने जख्मी लोगों को ईलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। हालाकि घटना की जानकारी मिलते ही झूनाठी के पीकेट प्रभारी गजेंद्र कुमार भी शीघ्र ही वहां पहुंचे। उन्होंने भी जख्मी लोगों को अस्पताल भेजवाने में काफी सहयोग किया।

घटना स्थल पर परस बिगहा के थानाध्यक्ष ऋतुराज भी दल बल के साथ पहुंचे। एनएच-110 जैसे व्यस्त सड़क को जाम कर दिए जाने के कारण दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इधर सड़क जाम कर रहे लोग मृतक के परिजनों को मुआवजे दिए जाने के साथ ही घायलों का समूचित ईलाज कराए जाने की मांग कर रहे थे।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कड़ौना ओपी मुख्यालय का श्रीकांत कुमार, खैराडीह में टेंट शामियाना लगाने में मजदूर का काम करता था। वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने ग्रामीण छोटे उर्फ राजेश मालाकार तथा अमर पासवान के साथ खैराडीह जा रहा था।

इधर महेंदिया थाना क्षेत्र के हलदिया निवासी विरेंद्र कुमार भी अपने पुत्र सन्नी कुमार के साथ जहानाबाद आ रहा था। जैसे ही दोनो बाइक बढ़ेता  छिलका के समीप पहुंचा कि दोनो में आमने सामने टक्कर हो गया। इसके कारण श्रीकांत तथा विरेंद्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि सन्नी की मौत जहानाबाद सदर अस्पताल से पीएमसीएच ले जाने के दौरान हो गई। थाना एवं पीकेट अध्यक्ष द्वारा काफी समझाने एवं बीडीओ द्वारा मुआवजे का आश्वासन दिए जाने के उपरांत सड़क जाम समाप्त हुआ।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *