बाइक सवार लुटेरों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर चार लाख रुपये लूटे

बाइक सवार लुटेरों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर चार लाख रुपये लूटे

11th January 2019 0 By Deepak Kumar

अररिया में गुरुवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर रानीगंज इलाहाबाद बैंक के सीएसपी संचालक से चार लाख रुपये लूट लिए। वारदात को भरगामा थाना क्षेत्र के मनुलाहपट्टी पंचायत के मुसहरनियां नहर पुल के पास अंजाम दिया गया।
गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल सीएसपी संचालक को रानीगंज रेफरल अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉ अरविंद कुमार ने उसे पूर्णिया रेफर कर दिया गया। उसे दो गोली लगी है। एक गोली बांह और दूसरी पेट में लगी है।
इलाजरत रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलसारा पंचायत वार्ड 10 निवासी सीएसपी संचालक संजीव यादव पिता नाथू यादव ने बताया कि इलाहाबाद बैंक से चार लाख रुपये लेकर वह बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान मुसहरनियां नहर पुल के समीप सफेद बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवकों ने पीछे से उन्हें गोली मार दी। घायल होकर वह गिर गया।

इस बीच अपराधियों ने बाइक की डिक्की में रखे चार लाख रुपये निकाल लिये। घटना को अंजाम देकर तीनों अपराधी फरार हो गये। गोली की आवाज पर स्थानीय लोग वहां पहुंच गये। उन्होंने ही परिजनों को फोन करके घटना की जानकारी दी।

घटना को लेकर भरगामा थानाध्यक्ष विकास आजाद ने बताया कि गोली चलने की बात सामने आयी है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि थानाध्यक्ष ने लूट की बात से अनभिज्ञता जतायी।

Advertisements