बिहारः दूसरे मैरिट लिस्ट से इंटर में दाखिले के लिए बढ़ाई गई अंतिम तारीख

बिहारः दूसरे मैरिट लिस्ट से इंटर में दाखिले के लिए बढ़ाई गई अंतिम तारीख

9th September 2018 0 By Bibhav Kumar

दूसरी लिस्ट से इंटर में दाखिले की तारीख बढ़ाई गई. (प्रतीकात्मक फोटो)
इंटर में एडमिशन के लिए दूसरे मेरिट लिस्ट पर दाखिले के लिए 11 सितंबर तक का वक्त दिया है.
पटनाः इंटर में दाखिला लेने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है. इंटर में एडमिशन के लिए दूसरे मेरिट लिस्ट पर दाखिले के लिए 11 सितंबर तक का वक्त दिया है. बिहार बोर्ड के चेयरमैन आनंद किशोर ने इंटर एडमिशन से जुड़े तारीखों को बढ़ाने के बारे में जानकारी दी है. आपको बता दें कि रविवार तक दाखिला लेने का अंतिम दिन था.

बिहार राज्य के सभी सरकारी और गैर सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में सत्र 2018-2020 के लिए इंटर कक्षा में OFSS सॉफ्टवेयर के माध्यम से नामांकन के लिए प्राप्त ऑनलाइन आवेदनों के आधार पर बिहार बोर्ड समिति द्वारा 5 सितंबर को दूसरी मैरिट लिस्ट जारी किया गया था.

समिति द्वारा जारी किए गए दूसरी मैरिट लिस्ट के आधार पर संस्थानों में नामांकन के लिए 6 सितंबर से 9 सितंबर के बीच निर्धारित किया गया था. बिहार विद्यालय समिति ने बताया कि दूसरे मैरिट लिस्ट के आधार पर राज्य में इंटर में नामांकन के लिए 11 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

बताया गया है कि दूसरे मैरिट लिस्ट के नामांकित छात्रों की सूची संस्थानों द्वारा OFSS वेबसाइट www.ofssbihar.in पर updation अब दिनांक 11 सितंबर की रात्रि 11:59 बजे तक किया जा सकेगा.

वहीं, अगर 11 सितंबर तक किसी भी विद्यार्थी की सूची को किसी संस्थान द्वारा अपडेट नहीं किया जाता है तो उन सीटों को रिक्त माना जाएगा. और नामांकन के लिए तीसरी सूची जारी की जाएगी. समिति ने कहा कि किसी भी प्रकार की स्थिति के लिए सम्बन्धित प्राचार्य जिम्मेवार होंगे.

Advertisements