बिहार:मोबाइल कंपनी में काम करने वाले युवक की ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या

बिहार:मोबाइल कंपनी में काम करने वाले युवक की ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या

13th February 2018 0 By Deepak Kumar

बिहार के नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के सोनियावा गांव के खेल मैदान के पास सोमवार की रात में अपराधियों ने एक महादलित युवक के चेहरे को ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी। सुबह में सड़क के किनारे शव मिला। मृतक की पहचान सैदपुर गांव निवासी वसंत रविदास के 22 वर्षीये पुत्र विक्की कुमार उर्फ ललिन्द्र कुमार के रूप में हुई है। वह एक मोबाइल कंपनी में काम करता था।
पुलिस को झेलनी पड़ी फजीहत-
घटना की सूचना मिलने पर तेल्हाड़ा, एकंगरसराय व औंगारी थाने के थानाध्यक्ष दल-बल के सौथ मौके पर पहुंचे और शव अपने कब्जे में लेना चाहा। इससे ग्रामीण व परिजन भड़क गये। ग्रामीण वरीय अधिकारियों को बुलाने और अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों में हल्की नोकझोंक भी हुई। तीन घंटे के प्रयास के बाद लोग शांत हुए, उसके बाद पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।
इस्लामपुर से लौटने के दौरान की गयी हत्या-
विक्की एक मोबाइल कंपनी में काम करता था। उसकी ड्यूटी इस्लामपुर में थी। वह रोज घर से साइकिल से इस्लामपुर जाता था और शाम में लौट आता था। सोमवार को करीब साढ़े सात बजे शाम में वह अपने बहनोई जितेन्द्र कुमार को फोन किया था,लेकिन किसी कारण बात नहीं हो पाई। जितेन्द्र ने बताया कि थोड़ी देर बाद उन्होंने विक्की को फोन किया, लेकिन मोबाइल ऑफ मिला। उसके बाद से उसका कोई अतापता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह में सड़क किनारे उसके शव पर लोगों की नजर पड़ी
मोबाइल व सोने के लॉकेट गायब-
मृतक की बहन सर्विला देवी एवं सुनीता देवी ने बताया कि विक्की के पास महंगे मोबाइल व गले में सोने का लॉकेट था, जिसे अपराधियों ने लूट लिया। विक्की की साइकिल व बैग सड़क के किनारे मिला। आशंका जतायी जा रही है कि लूटपाट के दौरान उसकी हत्या बदमाशों ने कर दी।

Advertisements