Bihar TOP NEWS

बिहार: खुले में शौच करने गई तीन बच्च्यिों की तालाब में डूबकर मौत

बिहार के नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के निजाम बिगहा गांव में शौच के दौरान तीन बच्ची की डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान मनोज यादव की 12 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी व 10 वर्षीय शोभा कुमारी दोनों सगी बहन व लक्ष्मी जमादार की 10 वर्षीया पुत्री सुषमा कुमारी के रूप में की गई।

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि काजल कुमारी और शोभा कुमारी दोनों सगी बहनें शौच के लिए गई थी। उसी दौरान पड़ोस के ही सुषमा कुमारी भी साथ हो गई। शौच के बाद पास में ही जमीदारी बांध के पास बने तालाबनुमा गड्ढे में हाथ धोने के लिए गई।

इसी दौरान एक बच्ची फिसल कर गड्ढे में चली गई। जिसे देख अन्य दो बच्चियों ने हाथ देकर बचाने की कोशिश की। लेकिन बदकिस्मती से बचाने के दौरान वह भी गड्ढे में फिसल गई और देखते ही देखते तीनों की डूब कर मौत हो गई।डूबने की भनक जब तक ग्रामीणों को लगी तब तक तीनों बच्चियां मौत के आगोश में समां गई थी। ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों को बाहर निकाला गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। फिलहाल रहुई थाना मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *