बिहार: खुले में शौच करने गई तीन बच्च्यिों की तालाब में डूबकर मौत

बिहार: खुले में शौच करने गई तीन बच्च्यिों की तालाब में डूबकर मौत

13th March 2018 0 By Kumar Aditya

बिहार के नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के निजाम बिगहा गांव में शौच के दौरान तीन बच्ची की डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान मनोज यादव की 12 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी व 10 वर्षीय शोभा कुमारी दोनों सगी बहन व लक्ष्मी जमादार की 10 वर्षीया पुत्री सुषमा कुमारी के रूप में की गई।

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि काजल कुमारी और शोभा कुमारी दोनों सगी बहनें शौच के लिए गई थी। उसी दौरान पड़ोस के ही सुषमा कुमारी भी साथ हो गई। शौच के बाद पास में ही जमीदारी बांध के पास बने तालाबनुमा गड्ढे में हाथ धोने के लिए गई।

इसी दौरान एक बच्ची फिसल कर गड्ढे में चली गई। जिसे देख अन्य दो बच्चियों ने हाथ देकर बचाने की कोशिश की। लेकिन बदकिस्मती से बचाने के दौरान वह भी गड्ढे में फिसल गई और देखते ही देखते तीनों की डूब कर मौत हो गई।डूबने की भनक जब तक ग्रामीणों को लगी तब तक तीनों बच्चियां मौत के आगोश में समां गई थी। ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों को बाहर निकाला गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। फिलहाल रहुई थाना मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Advertisements