Bihar Crime TOP NEWS

बिहार: बैंक खुलते ही घुसे 8 अपराधी,15 मिनट में लूट लिए 52 लाख

बिहार के समस्तीपुर शहर के गोला रोड स्थित यूको बैंक की शाखा में गुरुवार को बैंक खुलते ही धावा बोल सशस्त्र अपराधियों ने 52 लाख रुपये लूट लिये। घटना की सूचना मिलते एसपी दीपक रंजन व डीएसपी मो. तनवीर अहमद पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की छानबीन की। बताया गया है कि अपराधियों की संख्या आठ थी। सभी बाइक से सुबह करीब 10.15 बजे बैंक के पास पहुंचे।

 

उसके बाद तीन ग्राहक के रूप में बैंक के अंदर गये और पिस्तौल के बल पर मौजूद बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर सिर नीचे करवा बैठा दिया। एक अपराधी बैंक की गेट पर ही खड़ा था जबकि शेष बैंक के नीचे सड़क पर थे। बताया गया है कि जैसे जैसे अन्य बैंक कर्मी आते गये उन्हें अपराधी बंधक बनाते गये। उसके बाद शाखा प्रबंधक से चाबी लेकर चेस्ट खोल रुपये निकाल सभी अपराधी फरार हो गये। फरार होने के पूर्व अपराधियों ने बैंक के गेट पर अपने साथ लाये ताला लगा दिया।

 

वहीं बैंक में लगे सीसीटीवी के हार्डडिस्क निकाल अपने साथ ले गये। अपराधियों ने मात्र 15 मिनट में ही इस घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और अपराधियों के अंदर ही होने की आंशका में एक फायर किया जबकि पास के ही एक व्यवसायी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से एक फायर किया। इससे आसपास के लोग सहम गये। सूचना मिलने पर एसपी दीपक रंजन, डीएसपी मो. तनवीर अहमद, नगर थाना अध्यक्ष एचएन सिंह भी पहुंचे और डकैती की छानबीन शुरू कर दी। उन्होंने बैंक के सामने के दुकान की सीसीटीवी कर फुटेज खंगाला। शाखा प्रबंधक राजेश कुमार सिंह और एसपी दीपक रंजन ने बताया कि डकैतों ने 52 लाख रुपये बैंक से लूटे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *