बिहार में युवती से हैवानियत का एक और वीडियो वायरल, IG ने लिया संज्ञान

बिहार में युवती से हैवानियत का एक और वीडियो वायरल, IG ने लिया संज्ञान

12th June 2018 0 By Deepak Kumar

 

बिहार में युवती से अश्लील हरकत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग उसे पकड़ अपनी ओर खींच रहे हैं उनमें से एक अधेड़ उसे गोदी में उठाकर खेत की तरफ ले जाता दिख रहा है और उससे अश्लील हरकत कर रहा है। युवती बार-बार छोड़ देने का गुहार लगा रही है, लेकिन वह उसे नहीं छोड़ रहा।

बदसलूकी करने का वायरल होते ही पुलिस भी रकत में आई और पीडि़ता के बयान पर एक अधेड़ समेत पांच लोगों को आरोपित कर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसपर संज्ञान लेते हुए आइजी ने मामले की जांच का आदेश दे दिया है।

बताया जाता है कि हिलसा थाना क्षेत्र के एक सुदूरवर्ती इलाके की 19 वर्षीया युवती हिलसा शहर के पटेल नगर मोहल्ला में किराए के मकान में रह कर एसयू कॉलेज में पढ़ती थी। 9 जून को हिलसा शहर से अपने घर जाने के लिए 12:00 बजे दिन में अपने दोस्त जहानाबाद जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के सुधीर कुमार के पुत्र अनीश कुमार उर्फ प्रेम राज के साथ निकली थी।

तभी एक बजे के दरम्यान भरेती गांव से गुजर रही युवती से गांव के ही शादीशुदा युवक श्रीकांत उर्फ बिल्ला ने युवती को प्रेमी के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाकर डांटने लगा। इसके बाद खुद ही युवती को गोद में उठा लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

गोद में उठाकर युवती को वह जबरन मकई के खेत में ले जाने लगा। युवती के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग दौड़े और बिल्ला को एेसा करने से मना करने लगे। लोगों को देखकर उसने युवती को छोड़ दिया जिससे उसकी अस्मत लुटने से बच गई।

इधर युवती के साथ अश्लील हरकत का वीडियो किसी ने मोबाइल से बनाकर उसे वायरल कर दिया। जब इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को लगी तो वे हरकत में आए और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही युवती के परिजनों के होश उड़ गए और आनन-फानन में 11 जून को हिलसा थाना में भरेती गांव के श्रीकांत उर्फ बिल्ला को नामजद आरोपी बनाते हुए चार अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

नामजद आरोपी को पकडऩे के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मो. मुतफिक अहमद के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष रत्न किशोर झा के साथ दर्जनों पुलिस पदाधिकारी ने कई ठिकाने पर छापेमारी की लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया।

आरोपियों की पहचान करने का पुलिस ने किया दावा

हिलसा डीएसपी मो. मुतफिक ने कहा कि वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी की पहचान कर ली गई है। वह कहीं भी छिपा हो उसे पुलिस ढूंढ कर सलाखों के पीछे भेज देगी। बहरहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लगातार छापेमारी कर रही है।

 

Advertisements