बीजेपी छोड़ने का तो सवाल ही नहीं, चुनाव लड़ने के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया यह जवाब

बीजेपी छोड़ने का तो सवाल ही नहीं, चुनाव लड़ने के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया यह जवाब

6th July 2018 0 By Bibhav Kumar

पटना में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा.
राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में शामिल होने आये सिन्हा ने कहा कि बीजेपी छोड़ने का तो सवाल ही नहीं है.
पटनाः बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा काफी समय से पार्टी के खिलाफ बोलते आ रहे हैं. हालांकि चुनाव अब सामने आने वाला है तो सभी की नजरें शत्रुघ्न सिन्हा पर टिकी है. जनता और राजनीतिक पार्टियां उनके फैसले का इंतजार कर रही है कि आगामी चुनाव को लेकर वह कौन सा कदम उठाने वाले हैं.

सभी के मन में सवाल है कि क्या वह बीजेपी से चुनाव लड़ेंगे या फिर तेजस्वी का जिस तरह से गुनगान कर रहें तो वह इस बार आरजेडी का दामन थामेंगे. शत्रुघ्न सिन्हा लगातार बीजेपी विरोधी बयान दे रहे हैं. और बीजेपी विरोधी दलों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. हालांकि वह पार्टी छोड़ने का कोई ऐलान नहीं कर रहे हैं.

राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में शामिल होने आये सिन्हा ने कहा कि बीजेपी छोड़ने का तो सवाल ही नहीं है. अगर पार्टी चाहे तो मुझे निकाल सकती है. आगामी चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी फैसला नहीं हुआ. वक्त आएगा तो सभी को बता दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि मैंने कभी पार्टी के खिलाफ नहीं बोला है. बल्कि, मैं जनता के हित के लिए बोलता हूं. इसे किसी और नजरिये देखने का सवाल ही नहीं है.

सरकार के द्वारा किसानों के लिए समर्थन मूल्य को लेकर लिये गए फैसले के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सरकार ने पहल की अच्छी बात है. और प्रथम दृष्य से यह अच्छा भी लग रहा है. लेकिन यह कितना अच्छा है यह नहीं कहा जा सकता है.

Advertisements