Advertisements

ब्यूटी पार्लर मामले पर बोली कांग्रेस नेत्री, शबाना दाऊद पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए, भागलपुर में मुजफ्फरपूर कांड दोहराने नहीं देंगे

आज दिनांक 15/05/2019 को दिन के एक बजे दल्लू बाबू धर्मशाला में प्रेस वार्ता का आयोजन अनामिका शर्मा व अंशु सिंह जी के नेतृत्व में किया गया। वही प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेत्री अनामिका शर्मा ने कहा भागलपुर शहर को कलंकित करने वाली घटनाओं पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि जदयू नेत्री सह NGO संचालिका ने जिस तरीके से मामला को उठाई और उतने ही तेजी से सफेदपोश से मैनेज हो गई। यह शहर के लिए व समाज के लिए बहुत दुखद विषय है। आखिर क्यों पीछे हटी अगर पीछे हटी तो उस आवेदन को प्रशासन को क्यों नही दी। कही मोटी रकम लेकर उस सफेद पोस से मैनेज तो नहीं हो गई है।

उन्होंने कहा कि हम मीडिया के माध्यम से समाज को बताना चाहते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी परिस्थिति आ गई की महिलाओं के हित में काम करने वाली शबाना दाउद पीछे हट गई।  तरह तरह के बयान बदल रही हैं। इस मुद्दे पर शहर के तमाम सामाजिक कार्यकर्ता व एनजीओ संचालिका चुप हैं। आखिर ऐसा क्यों शक्ति से पुलिस प्रशासन पूछे व गहन जांच करें तो सारे राज खुल जाएंगे। हम पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि अभिलंब शबाना दाउद को रिमांड में लेकर पूछताछ कर ।इस मुद्दे को लेकर हम अंतिम दम तक लड़ाई जारी रखेंगे। क्योंकि यह घटना जो हुई है इन से नकारा नहीं जा सकता। हमको तो लगता है इस घटना का सही से अगर जांच हो तो शहर के कई गणमान्य लोग इसमें संलिप्त पाए जाएंगे। शवाना दाऊद के कहे अनुसार मैंने आज डीजीपी बिहार मिलने के टाइम ले ली हूं। कल पटना में मिलकर उनको सारी जानकारी लिखित रूप से दूंगी ।वहीं सामाजिक कार्यकर्ता अंशु सिंह ने ककहा कि जिस तरह शबाना दाऊद ने घटना का खुलासा किया लेकिन उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया जा रहा है। एक बड़ी घटना को जिस तरह दबाने में प्रशासन लगी है। इसका यथाशीघ्र उजागर हो इस तरह की घटना आए दिन भागलपुर में हो रही है। इसका जीता जागता उदाहरण शबाना दाऊद के मैसेज से पचा चलता है। उस भगवान की भी खोज होनी चाहिए जिस भगवान की चर्चा इनके द्वारा की गई है। प्रेस वार्ता के दौरान एनएसयूआई के विश्वविद्यालय संयोजक बम बम प्रीत ने कहा कि आखिर कौन सी ऐसी परिस्थिति आ गई जो कि शवना दाऊद को पीछे हटना पड़ा कौन सी ऐसी शक्ति है जो भागलपुर में घृणित कार्य करते हुए भी अपने आप को सफेद पोशी में रखने का कार्य उनके द्वारा होता है। बम बम प्रीत ने जोरदार ढंग से मांग किया कि इस तरह की घटना का उजागर हो एवं जो जो घटना में सम्मिलित हो उसके ऊपर कार्रवाई हो। भागलपुर सहित सुदूर गांव में भी इस तरह की घटना से लोग मर्म आहत है एवं उस लोगों की खोज होनी चाहिए। जो कि इस कलंकित घटना में शामिल है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *