भागलपुरःमातम में बदली शादी की खुशियां,सिलिंडर फटने से 3 की मौत,15 से ज्यादा घायल

भागलपुरःमातम में बदली शादी की खुशियां,सिलिंडर फटने से 3 की मौत,15 से ज्यादा घायल

9th July 2018 0 By Kumar Aditya

बिहार के भागलपुर जिले में शादी समारोह में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फटने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल हो गए। कई गैस सिलेंडरों में धमाके से एक मैरिज गार्डन ढह गया। मारे गए तीनों लोग रसोइये थे।

घटना परबत्ती चौक के पास शांति विवाह भवन की है। इस विवाह भवन में परबत्ती में रहने वाले टीके साह की बेटी की शादी थी।यहां बारात के आने की तैयारी चल रही थी। बारात जमालपुर से आने वाली थी। बारातियों के लिए रसोई में खाना बनाया जा रहा था। किचन में एक ही जगह कई सिलेंडर रखे गए थे। इसी दौरान एक सिलेंडर से गैस रिसाव हुआ और उसमें आग लग गई।घायलों को इलाज के लिए मायागंज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

एक के बाद एक, कई सिलेंडरों में हुआ धमाका

विवाह भवन में बारातियों के लिए खाना बनाया जा रहा था। किचन में एक ही जगह कई सिलेंडर रखे गए थे। इसी दौरान एक सिलेंडर से गैस रिसाव हुआ और उसमें आग लग गई। मौके पर मौजूद लोग कुछ कर पाते इससे पहले ही पहले सिलेंडर में धमाका हुआ। इसके बाद दूसरे सिलेंडर फटने लगे। धमाके इतने शक्तिशाली थे कि घर गिर गया। विवाह भवन का छत भी ढह गया। आसपास के कई घरों को धमाके से नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि परबत्ती में रहने वाले टीके साह की बेटी की शादी थी। सोमवार शाम को बारात जमालपुर से आने वाली थी। घटना की जानकारी पाकर एसडीओ आशीष रंजन, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

आग के चलते सिलेंडर फटने लगे। धमाक इतना तेज था कि मैरिज हॉल की इमारत धराशायी हो गई और आसपास के मकानों में दरार पड़ी गईं। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस अब इमारत के मलबे को हटाकर घटनास्थल की जांच में जुट गई है।

Advertisements