भागलपुर:पिकअप ट्रक के डाले के गुप्त चेंबर से शराब बरामद

इशाकचक और मोजाहिदपुर थाना की पुलिस ने गुरुवार देर रात संयुक्त कार्रवाई करते हुए दाल मिल रोड से एक पिकअप ट्रक के गुप्त चेंबर से भारी मात्रा में शराब बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटनास्थल से इशाकचक के शातिर शराब तस्कर कारू चौधरी के बेटे रिंकू चौधरी उर्फ रोनित समेत जयप्रकाश चौधरी और बॉबी कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एक टाटा एस पिकअप ट्रक (बीआर 10 जीए 5485) और एचीवर मोटरसाइकिल (बीआर 10 ई 6526) समेत तीन मोबाइल जब्त किया है. इससे पूर्व लोदीपुर थाना क्षेत्र से इसी तरह पिकअप ट्रक के गुप्त चेंबर से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया था.

सिटी डीएसपी शहरियार अख्तर ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रात करीब 10 बजे इशाकचक पुलिस को सूचना मिली कि कारू चौधरी शराब की बड़ी खेप मंगवाने वाला है. इशाकचक इंस्पेक्टर राम एकबाल प्रसाद यादव और मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर अमर बिश्वास ने अपनी टीम के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई की. देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दोनों ही सिकंदरपुर स्थित दिनेश्वर धाम मंदिर के पास मिले जहां साथ में वह लोग अपनी टीम के साथ दाल मिल रोड पहुंचे.
वहां एक कोचिंग के सामने खाली जमीन पर एक सफेद रंग के पिकअप ट्रक और एक एचीवर मोटरसाइकिल को देखा. पास आने पर पिकअप ट्रक के डाले पर दो लोग जयप्रकाश चौधरी और बॉबी कुमार को कुछ सामान उतारते देखा गया है. एचीवर मोटरसाइकिल पर सवार रिंकू चौधरी चारों तरफ नजर रख रहा था. पुलिस को देखते ही तीनों तस्कर भागने लगे. पुलिसकर्मियों ने तीनों को घेर कर पकड़ लिया. शराब के डाले में बने गुप्त चेम्बर का प्लेट हटाने पर डाले के भीतर चार पेटी और दो बोरे में 111 बोतल 750 एमएल विदेशी शराब बरामद हुआ.
पुलिस ने शराब तस्कर कारू चौधरी के बेटे रिंकू चौधरी उर्फ रोनित समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया
पिकअप ट्रक पर लगा नंबर किसी ट्रैक्टर का >> जिस टाटा एस पिकअप ट्रक (बीआर 10 जीए 5485) को जब्त किया गया है उसका रजिस्ट्रेशन नंबर किसी ट्रैक्टर का है. सरकार द्वारा स्वचालित ऑनलाइन एप पर मिली जानकारी के अनुसार उक्त रजिस्ट्रेशन नंबर की गाड़ी भागलपुर के संजीव कुमार झा की है. उसका मॉडल महिंद्रा कंपनी के किसी ट्रैक्टर का है जिसे 9 अप्रैल 2016 को खरीदा गया है. पुलिस पिकअप गाड़ी और मोटरसाइकिल के चोरी के होने के बिंदू पर जांच कर रही है.  पुलिस बरामद मोबाइल और उसमें लगे सिम का सीडीआर निकाल शराब से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी पता लगा रही है.
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *