BHAGALPUR Politics

भागलपुर:हॉटल पैराडाईज में भाजपा की लोकसभा स्तरीय बैठक आयोजित

भारतीय जनता पार्टी भागलपुर लोकसभा की बैठक जिला अध्यक्ष रोहित पाण्डेय की अध्यक्षता में जेल रोड स्थित होटल पैराडाइज में संपन्न हुआ।
ज्ञात हो कि भाजपा की प्रदेश स्तर की बैठक में बिहार के 40 लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को आज बैठक की जिम्मेदारी दी गई थी, जिसके तहत आज भागलपुर लोकसभा की भी बैठक आयोजित की गई।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रभारी कुमार प्रणय ने कहा कि बैठक की योजना को जमीन पर उतारने वाले ही पार्टी के सच्चे सिपाही होते हैं।जिसके लिए प्रवास महत्वपूर्ण होता है। इस बीच उन्होंने किस दायित्व वाले कार्यकर्ता को सप्ताह में कितना दिन प्रवास करना है बताया। प्रणय ने कहा कि लक्ष्य बहुत बड़ा है इसलिए हमें बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी।
वहीं लोकसभा पालक हरवंशमनि सिंह ने कहा कि हमें सैनिकों के तरह समर्पित भाव से काम करना पड़ेगा तभी हम विजय होंगे।


अपने अध्यक्षीय भाषण में जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा कि विपक्ष के पास एजेंडा नहीं प्रोपगंडा है। कार्यकर्ताओं को सेवा,संपर्क और संबंध को अपना आधार बनाकर आम जनों को जोड़ने का काम करना चाहिए। जो हमारे लक्ष्य तय करने में सहायक साबित होगा।
प्रदेश के आदेश से आज के बैठक में विषय रखने आए ई शैलेंद्र ने “मेरा बूथ सबसे मजबूत” विषय पर चर्चा करते हुए बूथ पर सभी 23 करणीय कार्य के बारे में विस्तृत जानकारी दिए। और प्रदेश की मंशा से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया।
वहीं इससे पूर्व मंचासीन सभी लोगों ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय जी के तस्वीर पर पुष्पांजलि कर बैठक की शुरूआत किया।
बैठक में नवनियुक्त प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पवन मिश्रा का लोगों ने अंग वस्त्र से स्वागत व अभिनंदन किया। जिसपर पवन मिश्रा ने सभी के प्रति आभार जताया।
बैठक में बताया गया कि 16 सितम्बर को अटल बिहारी वाजपेई जी के देहवासन के एक माह होने पर उन्हें उनके काव्यांजलि से संध्या 4 बजे वृंदावन हॉल में दिया जायेगा।
17 सितम्बर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन को कार्यांजली व सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा।
बैठक को विधान पार्षद डॉक्टर एन के यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष नरेश मिश्रा, नभय चौधरी, अभय बर्मन, नवगछिया जिलाध्यक्ष विनोद मंडल, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष बंटी यादव, अनिल यादव, ललन पासवान, प्रीति शेखर, राजीव, विनोद कुंवर ने भी संबोधित किया।
जिसमें मुख्य रूप से सरस्वती कुमार, मुकेश सिंह, कन्हाई मंडल, दिलीप निराला, प्रो आशा ओझा, प्रो किरण सिंह, अभय घोष, संतोष कुमार, शशि शंकर राय, आनंद शुक्ला, विपुल सिंह, रोशन सिंह, राजीव तिवारी, प्रो भोला कुंवर, प्रवीण भगत, अजय कुशवाहा, नवीन कुशवाहा, अभिनव कुमार, संजीव सिंह, प्रिंस मंडल, राजकिशोर गुप्ता, मुक्तिनाथ सिंह,मनीष दास, मो एहसाद,अरुणिमा सिंह,नंदनी सरकार,शबाना आजमी,मुकुल कुमार,अनिमेष कुमार,आदित्य पांडेय,अजित कुमार,शिवबालक तिवारी,देवव्रत घोष,उमाशंकर,नरेंद्र झा,रामदेव शाह,सुनील सिंह,प्रभाष सिंह,सुधीर भगत, सितांशु मंडल,राजेश टंडन,मनीष भगत,मुरारी पासवान आदि उपस्थित थे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *