भागलपुर के पुलिस केन्द्र में शोक सभा का आयोजन,एसएसपी समेत 431 अफसर देंगे एक दिन का वेतन। 


भागलपुर पुलिस ने शुक्रवार को तिलकामांझी के थानेदार रहे विजय चंद्र शर्मा को श्रद्धांजलि दी। पुलिस केन्द्र में शोकसभा का आयोजन किया गया था। इसमें जोनल आईजी, एसएसपी और डीएसपी समेत शहरी क्षेत्र के सभी थानेदार उपस्थित थे। इस दौरान यह घोषणा की गई कि थानेदार के परिवार के सहयोग के लिए को एसएसपी से लेकर एएसआई स्तर के 431 पदाधिकारी एक दिन का वेतन देंगे।
शुक्रवार को करीब 11 बजे जोनल आईजी सुशील मान सिंह खोपड़े पुलिस केन्द्र पहुंचे। इसके पहले एसएसपी मनोज कुमार, सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर, डीएसपी विधि व्यवस्था राजेश सिंह प्रभाकर, डीएसपी मुख्यालय रमेश कुमार, डीएसपी संजीव कांत और शहरी क्षेत्र के सभी इंस्पेक्टर, थानेदार व पुलिस पदाधिकारी पुलिस केन्द्र पहुंच चुके थे। दिवंगत थानेदार के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर पुलिस परिवार ने श्रद्धांजलि दी।
शोकसभा के बाद पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष परमेश्वरी पासवान ने कि कहा संघ की बैठक में निर्णय लिया गया है कि पुलिस पदाधिकारी की डयूटी के दौरान मृत्यु होने पर पीड़ित परिवार को एक दिन का वेतन देकर आर्थिक मदद की जाएगी। इसी कड़ी में एएसआई, दारोगा, इंस्पेक्टर, डीएसपी और एसएसपी समेत जिले के 431 पदाधिकारी एक दिन का वेतन देंगे। जोनल आईजी ने कहा कि थानेदार के परिवार को विभागीय लाभ के अलावा ड्यूटी के दौरान दुर्घटना में मृत्यु को लेकर मिलने वाले दस लाख रुपए मुआवजा राशि के लिए प्रस्ताव सरकार को भेजा जा रहा है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *