भागलपुर के विधायक की बेटी आयशा शर्मा, जॉन अब्राहम के साथ ‘सत्यमेव जयते’ से कर रही है डेब्यू

भागलपुर के विधायक की बेटी आयशा शर्मा, जॉन अब्राहम के साथ ‘सत्यमेव जयते’ से कर रही है डेब्यू

10th August 2018 0 By Kumar Aditya

बॉलीवुड में नए चेहरों का आगमन हर थोड़े दिनों में होता रहता है। कभी कोई स्टार किड लांच होता है तो कभी कोई नया चेहरा। ऐसा ही एक नया चेहरा हाल ही में जॉन अब्राहम की आने वाली फ़िल्म ‘सत्य मेव जयते’ में जॉन अब्राहम के ओपोज़िट दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली ये हिरोइन हैं आयशा शर्मा!

हाल ही में मेकर्स ने ‘सत्य मेव जयते’ के ट्रेलर को लांच किया है। मिलाप मिलन जावेरी द्वारा डायरेक्ट की गई यह फ़िल्म एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है। जॉन को तो आप जानते ही हैं आइये आपको बताते हैं कि आयशा कौन है?

आयशा हैं ‘यंगिस्तान’, ‘मुबारकां’ और ‘तुम बिन 2’ की एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन। नेहा और आयशा दोनों का ही जन्म भागलपुर, बिहार में हुआ था और इनकी पढ़ाई दिल्ली से हुई थी। आयशा ने मशहूर एमिटी यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की है।आयशा के पिता अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस विधायक है।

 

आयशा के घर वालों ने उन्हें अपने सारे सपने पूरे करने की छूट दी है मगर उनका कहना था कि पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी करे। इसीलिए आयशा ने अपनी पढ़ाई पूरी की और अब फ़िल्मों की तरफ रुख किया है। आयशा ट्रेंड कत्थक डांसर हैं और इसके अलावा उन्हें हिप-हॉप, सालसा और जैज़ जैसे डांस फॉर्म्स भी आते हैं।

 

आयशा साल 2016 में किंगफ़िशर कैलेण्डर गर्ल भी रह चुकी हैं। एक्टिंग और एंटरटेनमेंट की दुनिया में उन्हें हमेशा से इन्ट्रेस्ट था। जब वो कॉलेज में थी तो अपनी बहन नेहा को एक्टिंग के लिए तैयार होते हुए बहुत ओब्ज़र्व करती थीं। अपने डेब्यू के लिए आयशा ने कोई एक्टिंग क्लास नहीं ली है मगर, ‘सत्य मेव जयते’ में अपने रोल के लिए उन्होंने अपनी बॉडी और आवाज़ पर ख़ास काम किया है।

 

आयशा कहती हैं कि लोगों को लगता है कि उनकी बहन नेहा पहले से ही इंडस्ट्री में है तो यहां करियर बनाना उनके लिए आसान है लेकिन, आयशा का मानना है कि ऐसा कुछ नहीं है और उनका अपना स्ट्रगल है। उन्होंने भी एक न्यू कमर की तरह ऑडिशन्स दिए हैं।

 

आयशा ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि उन्हें कभी भी 9 से 5 का जॉब नहीं करना था और इसलिए वो धीरे धीरे अपने आपको मॉडलिंग इंडस्ट्री में बिज़ी रख रही थीं और अब वो खुश हैं कि वो पूरी तरह से एक्टिंग करने वाली हैं। आयशा ने अपने इस डेब्यू से पहले कई टीवी ऐडवर्टाइज में भी काम किया है। आयशा कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स और सॉफ्ट ड्रिंक्स के ऐड में नज़र आ चुकी हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि आयशा वरुण धवन के साथ फ़िल्म ‘जुड़वा 2’ से अपना डेब्यू करने वाली थीं मगर, किसी अनजान कारण की वजह से यह फ़िल्म उनके हाथ से निकल गई। वैसे, आपने आयशा को इससे पहले आयुष्मान खुराना के साथ सिंगल वीडियो एल्बम ‘एक वारी’ में भी देखा होगा।

 

आयशा खुद को फिट रखने में भी विश्वास करती हैं और अपनी बहन के साथ कई बार जिम करते हुए दिखाई देती हैं। बहन नेहा के साथ उनकी बॉन्डिंग की कई तस्वीरें आपको इनके सोशल अकाउंट पर दिख जाएंगी। आयशा सिर्फ जिम ही नहीं बल्कि योग भी करती हैं और वो भी नियमित रूप से। आयशा पेट लवर भी हैं और अपने डॉग जॉय के साथ समय बीताना पसंद करती हैं।

 

आयशा को ट्रेवलिंग का भी बहुत शौक है। खाली समय में वो बैग पैकर की तरह सोलो ट्रिप्स पर भी निकल जाती हैं। आयशा को बीच बहुत पसंद है और उनके हॉलिडेज़ अक्सर बीच साइड ही होते हैं।

 

इन दिनों कई नए चेहरों ने बॉलीवुड की दुनिया में दस्तक दी है। जिसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, सैफ़ अली ख़ान और अमृता राव की बेटी सारा अली ख़ान, चंकी पाण्डे की बेटी अनन्या पाण्डे, फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ से अपना डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया और फ़िल्म ‘अक्टूबर’ में वरुण के साथ दिखाई दी गईं बनिता संधू भी शामिल हैं! ऐसे में देखना यह है कि आयशा बॉलीवुड की रेस में कहां तक जाती हैं। वैसे ‘सत्य मेव जयते’ इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Advertisements