भागलपुर में केंद्रीय विद्यालय की मांग को लेकर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री से मिले शाहनवाज हुसैन

भागलपुर में केंद्रीय विद्यालय की मांग को लेकर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री से मिले शाहनवाज हुसैन

5th January 2019 0 By The Voice Of Bihar

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने नई दिल्ली में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात कर भागलपुर में जल्द केंद्रीय विद्यालय की आधारशिला रखने की मांग की। उन्होंने भागलपुर की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए एक केंद्रीय विद्यालय स्वीकृत करने का आग्रह किया।

केंद्र और राज्य प्रायोजित योजनाओं को लेकर विस्तार से की चर्चा

शाहनवाज ने शिक्षा विभाग से संबद्ध अन्य केंद्र प्रायोजित योजनाओं को लेकर भी विस्तार से चर्चा की तथा भागलपुर के साथ साथ प्रदेश के लिए उदार वित्तीय मदद उपलब्ध करवाने का आग्रह किया। इसके तहत स्कूल स्तर पर शिक्षा के ढांचे को मजबूत करने पर बल देने का आग्रह किया गया। जावड़ेकर ने शाहनवाज़ को आश्वासन दिया कि भागलपुर को हर सम्भव सहायता प्रदान की जाएगी तथा शीघ्र ही केंद्रीय विद्यालय की आधारशिला रखी जाएगी। उन्होंने औपचारिकताएं पूर्ण करने के उपरांत केंद्रीय विद्यालय खोलने का प्रस्ताव भेजने को कहा ताकि इसे शीघ्र स्वीकृति दी जा सके।

शाहनवाज हुसैन ने अपने फेसबुक पर दी जानकारी 

शाहनवाज हुसैन ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि अपने संसदीय क्षेत्र भागलपुर में सेंट्रल स्कूल की मांग को लेकर आज माननीय मानव संसाधन विकास मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर जी से मुलाकात की । उनसे मुलाकात काफी अच्छी रही और इस दौरान उन्हें भागलपुर की भौगोलिक स्थिति के साथ सेंट्रल स्कूल की जरूरत से अवगत कराया।

 

 

 

Advertisements