भागलपुर से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू,भाजपा नेत्री प्रीति शेखर ने किया उद्घाटन,सप्ताह में दो दिन चलेगी

भागलपुर से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू,भाजपा नेत्री प्रीति शेखर ने किया उद्घाटन,सप्ताह में दो दिन चलेगी

8th January 2019 1 By Kumar Aditya

अब शहरवासी भागलपुर से नई-दिल्ली का सफर बस से तय कर पाएंगें। इसके लिए अंगिका ट्रैवल्स ने सोमवार को बस सेवा की शुरूआत की है। पूर्व डिप्टी मेयर व भाजपा नेत्री प्रीती शेखर ने हरी झंडी दिखाकर बस सेवा का उदघाटन किया। बस सोमवार व गुरूवार को दोपहर 12 बजे भागलपुर से दिल्ली जाएगी। वहीं बुधवार व शनिवार को 3.05 बजे दिल्ली से भागलपुर आएगी। मौके पर अंगिका ट्रैवल्स के मालिक दिलीप कुमार, पिंटू कुमार व एजेंट संजय यादव व सुनील कुमार मौजूद थे।

भागलपुर से दिल्ली का सफर 24 घंटे में पूरा होगा। बस संचालक मुकेश कुमार ने बताया कि इस लग्जरी बस में यात्रियों के लिए आवश्यक सुविधाएं हैं। इसमें 12 स्लीपर और 52 सीटिंग है। स्लीपर के लिए दिल्ली तक का किराया 1400 और सीटिंग के लिए 1200 रुपये निर्धारित है। सभी यात्रियों को बीमा सुविधा भी दी जाएगी।

सोमवार और गुरुवार को चलेगी

भागलपुर से यह बस सप्ताह में दो दिन सोमवार और गुरुवार दोपहर 12 बजे खुलेगी। वह अगले दिन शाम को दिल्ली पहुंचेगी। बस में टॉयलेट की भी सुविधा है। इससे यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी।

ऑनलाइन भी टिकटों की होगी बुकिंग

नई बस सेवा का लाभ यात्री ऑनलाइन टिकट कटाकर भी उठा सकते हैं। अभी यह व्यवस्था लागू नहीं है लेकिन जल्द ही ऑनलाइन बुकिंग चालू कर दिया जाएगा।

एकबार में 64 यात्री कर सकेंगे सफर

इस बस से एक बार में 64 यात्री सफर कर सकेंगे। इनमें सभी सीटें आरामदायक होंगी। यात्रियों को सफर के दौरान सड़क पर छोटे-छोटे गढ्ढ़े का अनुभव नहीं होगा। गर्मी में एसी और ठंड के दिनों में ब्लोअर की सुविधा दी जाएगी।

Advertisements