भाजपा की मांग,शहाबुद्दीन को राजद से बाहर निकाले लालू। 

भाजपा की मांग,शहाबुद्दीन को राजद से बाहर निकाले लालू। 

15th February 2017 0 By Kumar Aditya

राजद के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को सीवान से दिल्ली के तिहाड़ जेल ट्रांसफर किये जाने के फैसले पर बीजेपी ने खुशी जाहिर की है.
बीजेपी के वरीय नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हैं. बिहार सरकार नहीं चाहती थी कि शहाबुद्दीन को तिहाड़ भेजा जाये लेकिन कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है वो सच में स्वागत योग्य है.

मोदी ने कहा कि हम प्रशांत भूषण के शुक्रगुजार हैं जिनकी बदौलत आज शहाबुद्दीन को तिहाड़ भेजने का फैसला लिया गया है. उन्होने बिहार सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने तो शुरू में शहाबुद्दीन के बेल का विरोध नहीं किया लेकिन मीडिया और विपक्ष के दबाव के बाद ये सब कुच संभव हो सका.
सुशील मोदी ने कहा कि अब तो लालू प्रसाद को राजद से शहाबुद्दीन को बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिये. लालू ने शहाबुद्दीन जैसे अपराधी को पार्टी से निकालना तो दूर सस्पेंड भी नहीं किया. मोदी ने कहा कि आगे उसके मामलों की वीडियो कांफ्रेंसिंग से सुनवाई होगी उस पर भी विपक्ष निगरानी जारी रखेगा. कोर्ट के इस फैसले के बाद से सीवान के लोग और कई मामलों से जुड़े लोग आराम से सीवान में रह सकेंगे.

Advertisements