भाभी के भाई ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो कर दिया वायरल

भाभी के भाई ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो कर दिया वायरल

14th June 2018 0 By Deepak Kumar

भाभी के भाई ने किया कुकर्म और दसवीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने के बाद वायरल कर दिया। घटना को युवक ने मंगलवार को अंजाम दिया है। छात्रा ने बताया कि कुछ दिन पहले छात्रा जब ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, तो उसे आरोपी ने पकड़ कर लिया और रास्ते से उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। फिर उसने धमकी भी दी थी कि किसी से बताय तो वीडियो वायरल कर दूंगा।

पीड़िता ने घर आकर परिजनों को ये बात बताई और फिर थाने में एफआइआर दर्ज करा दिया जिसकी जानकारी मिलते ही आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल सदर अस्पताल में कराया है।

घटना भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र की है, जहां 10 वीं की छात्रा मंगलवार को अपने गांव से कोचिंग पढ़ने के लिये बिहिया गई थी और वापस लौटते समय उसका प्रेमी संतोष कुमार मिल गया जो उसे जबरन एक बगीचे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मोबाइल फोन में घटना का वीडियो बना लिया और धमकी दी कि किसी को बतायी तो वायरल कर देंगे।

 

जानकारी के मुताबिक आरोपी संतोष और पीड़िता जो रिश्तेदार हैं, पीड़िता संतोष के बहन की चचेरी ननद है। संतोष अपनी बहन के घर आता-जाता था जिस दौरान पीड़िता से उसकी आंखें चार हुईं और दोनों में प्यार हो गया। दोनों के घरवालों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे नाराज हुए और संतोष की शादी कहीं और तय कर दी गई।

छात्रा संतोष पर शादी का दबाव डाल रही थी जिसके बाद संतोष ने इस घटना को अंजाम दिया। जिससे आक्रोशित होकर परिजन ने महिला थाना में लिखित आवेदन देकर संतोष कुमार को नामजद आरोपी बनाते हुए कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

Advertisements