भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर मिली सुरंग, अब बीएसएफ जांच में जुटी। 

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर मिली सुरंग, अब बीएसएफ जांच में जुटी। 

14th February 2017 0 By Kumar Aditya


पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. इसका आज एक और सबूत मिला है. बीएसएफ ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के सांबा सेक्टर में एक सुरंग खोजी है. यह सुरंग पाकिस्तान से भारत की ओर खोदी गई है. अंदेशा है कि आंतकी इस सुरंग के रास्ते घुसपैठ की फिराक में थे.

बीएसफ की ओर कहा गया है कि सुरंग को अभी तक पूरी तरह से नहीं खोदा गया है. बीएसएफ अभी सुरंग की जांच कर रही है. बीएसएफ मांमले को बेहद गंभीरता से ले रही है. बता दें कि जिस इलाके में सुरंग मिली है वो भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा का निकटवर्ती इलाका है जहां से कई बार पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिशें की जाती रही हैं

×
आज भी आतंकी हमला
उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच आज हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया. जबकि सुरक्षा बलों के तीन जवान शहीद हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज तड़के शुरू हुई गोलीबारी में सुरक्षा बलों के छह अन्य जवान और एक आम नागरिक जख्मी हो गए.

सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया है पाकिस्तान
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान में बैठे आतंकी आका कई बार आतंक फैलाने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन भारत के मु्स्तैद सुरक्षा बलों ने के चलते हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी है.

Advertisements