Bhojpuri Film Bihar TOP NEWS

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने बलिया में ज्योति संग लिये सात फेरे

भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गायक पवन सिंह ने मंगलवार को शहर के मिड्ढी की ज्योति सिंह के साथ सात फेरे लिये। बेहद गोपनीय तरीके से हुई शादी की तैयारी के बावजूद विवाह स्थल के आसपास प्रशंसकों की भीड़ जुटी रही। भीड़ को सम्भालने के लिये कई बार पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

 

गायक व नायक के रुप में भोजपुरी गीत व सिनेमा को नया आयाम देने वाले पवन सिंह की शादी की तिथि तो बहुत पहले से तय हो गई थी लेकिन लोगों को भनक दो दिन पहले ही लगी थी। मंगलवार की सुबह चितबड़ागांव में एनएच 31 के किनारे एक होटल में शादी की तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम शुरू हुआ। दोपहर बाद पवन की होने वाली जीवनसंगीनी ज्योति अपने परिजनों व नाते-रिश्तेदारों के साथ होटल पहुंचीं। शाम करीब साढ़े छह बजे पवन सिंह अपने पैतृक गांव आरा (बिहार) के जोखहरी गांव से बारात लेकर कई वाहनों के काफिले के साथ चितबड़ागांव पहुंचे। सबसे आगे मर्सिडीज में दूल्हे के रूप में सवार पवन का विवाह स्थल पर लड़की पक्ष ने फूलों की बारिश से स्वागत किया। फिर द्वारपूजा के बाद जयमाल का कार्यक्रम हुआ। उसके बाद शादी की तैयारियां शुरू हुईं। विवाह में करीब एक हजार लोग शामिल हुए। इस दौरान होटल के बाहर सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त रहे। भीड़ को रोकने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा।

 

दूल्हे के रूप में पवन की एक झलक पाने को बेताब रहे फैन

बलिया। भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह की शादी की रस्मों को बेहद गोपनीय तरीके से अंजाम दिया गया। हालांकि इसके बाद भी बड़ी संख्या में युवक होटल के आसपास जमे रहे। वह अपने चहेते गायक व अभिनेता की एक झलक पाने को बेताब थे, लेकिन पुलिस की मौजूदगी के कारण उन्हें अपने मकसद में सफलता नहीं मिल सकी। मुख्य सड़क के किनारे स्थित होटल में शादी समारोह आयोजित होने के चलते आवागम भी काफी हद तक प्रभावित हुआ।

जिला मुख्यालय से दूर चितबड़ागांव के पास एक होटल में आयोजित शादी समारोह में करीब एक हजार लोगों के खाने-पीने की व्यवस्था की गयी थी। होटल के हॉल में जयमाल स्टेज बनाया गया था जहां पर करीब दो सौ मेहमानों के बैठने की व्यवस्था की गयी थी। पवन सिंह तथा ज्योति के घरवालों की ओर से खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया था।

 

सुबह विवाह स्थल बदलने की उड़ी थी अफवाह

तमाम गोपनीयता के बावजूद भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के शादी की खबर सामने आने के बाद लोगों, खासकर युवाओं की बेताबी बढ़ गयी थी। वह विवाह स्थल के बारे में जानकारी पूरे दिन करते रहे। सुबह शादी स्थल बदले जाने की अफवाह भी उड़ायी गयी। हालांकि यह प्रशंसकों बरगलाने के लिये किया गया था। सूत्रों की मानें तो इसके बाद भी सैकड़ों की तादात में पवन सिंह के समर्थक होटल के आसपास पहुंचकर मंडराते रहे। कुछ लोगों ने अंदर प्रवेश करने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस के जवानों ने उन्हें बैरंग लौटा दिया।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *