Politics TOP NEWS

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल का एेलान-2019 में इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव ने सोमवार को आगामी 2019 में होने वाले लोकसभा का चुनाव महाराजगंज से लडऩे की घोषणा की है। तरैया विधानसभा क्षेत्र के छपिया स्थित एक लाइन होटल पर खेसारी लाल यादव ने एक चाय पार्टी के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कही।

उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद से टिकट को लेकर बात चल रही है और इसे लेकर उन्होंने आश्वासन भी दिया है। उन्होंने कहा कि किसी कारणवश अगर टिकट नही मिला तो उस परिस्थिति में वे निर्दलीय भी चुनाव लड़ेंगे।

40 गाडि़यों के काफिले के साथ निकले खेसारीलाल यादव

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कोई भी स्‍टार 40 गाडि़यों के साथ निकला हो। अममून इतना बड़ा काफिला बड़े – बड़े राजनेताओं का होता है। मगर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव इस बार अपनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के प्रमोशन के लिए अलग ही अंदाज में पटना से सिवान और गोपालगंज 40 गाडि़यों के साथ निकले।

 

उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर लालबाबू पंडित और अभिनेता देव सिंह मौजूद रहे। बांकि गाडियों में उनके फैंस और चाहने वाले भी थे। इसके अलावा इन गाडिय़ों में 22 लाइसेंसधारी राइफल मैन भी थे। इस दौरान खेसारीलाल अपने गांव भी गए।

वहीं 40 गाडि़यों के काफिले को लेकर खेसारीलाल यादव ने बताया कि गाडियों के काफिले के साथ फिल्‍म प्रमोशन का आईडिया उनका है और वे अपने दम पर 40 गाडि़यों के साथ ‘राजा जानी’ को प्रमोट करने निकले हैं। यह अब तक किसी भी फिल्‍म के प्रमोशन का सबसे नायाब तरीका है।

खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘राजा जानी’ बेहद शानदार फिल्‍म है और लोग इसे प्‍यार भी दे रहे हैं। तभी तो आज भी हर जगह इसके सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। इस फिल्‍म के गाने भी काफी सुने जा रहे हैं। हम जहां भी प्रमोशन को जा रहे हैं, लोगों का प्‍यार और दुलार खूब मिल रहा है। हम चाहेंगे कि वे अपनी मोहब्‍बत हमें यूं ही देते रहें, ताकि हम आगे भी अच्‍छी फिल्‍मों को लेकर उनके सामने आ सके।

उन्‍होंने कहा कि राजा जानी के गाने हो या संगीत सभी दर्शकों को बेहद पसंद आये हैं। बहुत जगहों पर दर्शकों ने हमें बताया कि उनको फिल्‍म इतनी अच्‍छी लगी कि वे राजा जानी को दो बार से ज्‍यादा भी देखने सिनेमाघर गए। साथ ही महिला दर्शकों ने फिल्‍म को सराहा है, जो हमारी फिल्‍म की एक अदद कामयाबी है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *