BHAGALPUR Crime

मरीज को भी चोरों ने नहीं छोड़ा़ अस्पताल में भरती पूर्व एमएलए की चुराई बोलेरो

तिलकामांझी थाना अंतर्गत डॉ हेमशंकर शर्मा के नर्सिंग होम के नीचे से पीरपैंती के पूर्व विधायक अंबिका प्रसाद मंडल की बोलेरो गाड़ी मंगलवार देर रात चोरी हो गयी. पिछले आठ दिनों से पूर्व विधायक अपना इलाज यहां करा रहे हैं. चोरी का मामला थाने में दर्ज कराया गया है और इसकी जानकारी एसएसपी को भी दी गयी है.

 

पूर्व विधायक ने बताया आठ दिनों से गाड़ी नर्सिंग होम के नीचे खड़ी थी. मंगलवार को चालक पप्पू गाड़ी खड़ी कर हमारे पास आ गया. सुबह चालक चाय लाने बाहर गया, तो देखा गाड़ी गायब थी. आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर भी कुछ पता नहीं चला. नये एसएसपी के कमान संभालते ही शहर में चाेरी और अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है.

 

खुलेआम गाड़ी की चोरी पुलिस कप्तान के लिए एक चुनौती है. हमें उम्मीद है वह गाड़ी खोजने में सफल होंगे. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरेमें कैद हो गयी है. देर रात तिलकामांझी चौक से एक गाड़ी क्लिनिक से कुछ दूरी पर रुकती है. एक आदमी उतरता है और गाड़ी की रेकी करने लगता है. कुछ देर मुआयना करने के बाद वह वापस हो जाता है.

 

कुछ मिनट बाद संदिग्ध व्यक्ति एक बार फिर गाड़ी के पास आता है और गाड़ी लेकर चला जाता है. तिलकामांझी थाना प्रभारी ने बताया सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. चोर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इस मामले को लेकर लोगों में रोष है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *