देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी घटना हुई है जिसने सबके मन में दहशत पैदा कर दी है. जानकारी के अनुसार उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन में 20 वर्षीय युवक की सरे आम तीन लोगों ने पीट पीट कर कथित तौर पर हत्या कर दी.
मामले को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि राहुल नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर माल ढोने का काम करता था. उसने दो माह पहले रवि नाम के व्यक्ति से 1500 रुपये उधार लिये थे और अभी तक पैसे लौटाये नहीं थे. शुक्रवार को सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन पर रवि और राहुल के बीच झडप हो गयी. यह स्थान आजादपुर बाजार के निकट हैं और यहीं राहुल की मां की सब्जी की दुकान है.

रवि ने राहुल से अपने पैसे वापस मांगे जिस पर राहुल ने उससे कुछ और दिनों की मोहलत मांगी. पुलिस ने बताया कि इस बात से नराज हो कर रवि ने अपने दो दोस्तों ललित और राजेन्द्र को भी वहां बुला लिया और तीनों ने मिल कर सरेआम राहुल की बुरी तरह पिटाई की. उन्होंने बताया कि राहुल ने भागने की कोशिश की लेकिन तीनों से उसे पकड़ लिया और उसकी बेतहाशा पिटाई की. सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल तत्काल वहां पहुंचा और राहुल को अस्पताल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
हत्या के मामले में 19 को 10 वर्ष की सजा
पुलिस ने बताया कि उन्होंने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया हैं. साथ ही कहा कि घटना के वक्त रेलवे स्टेशन में मौजूद किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *