पटना. पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद ने जो आरोप मुझ पर लगवाएं हैं उनके प्रमाण दे दें तो मैं अपनी सारी संपत्ति लालू प्रसाद को दे दूंगा। मोदी ने कहा कि राजद प्रवक्ता ने बगैर किसी दस्तावेजी प्रमाण के आनाप-शनाप आरोप लगा दिए हैं। इससे उनके द्वारा लगाए आरोप का मामला दबने वाला नहीं। राजद सिर्फ लालू परिवार की अवैध ढंग से अर्जित की गई अकूत संपत्ति के मामले को दूसरी दिशा देने के लिए बगैर किसी आधार के आरोप लगा रहा है। 

मोदी ने कहा कि उनके बेटों के पास तो मोटरसाइकिल तक नहीं, फिर बीएमडब्ल्यू और ऑडी की बात ही क्या? जबकि लालू प्रसाद के बेटे के पास 29 लाख की मोटरसाइकिल मौजूद है। इसके अलावा जो कुछ है उनके प्रमाण हैं। यदि राजद के पास मेरे बेटे या परिवार की संपत्ति का कोई दस्तावेज है तो उसे पेश करे। सिर्फ आरोप लगा देने से कुछ प्रमाणित नहीं होने वाला। मोदी ने राजद प्रवक्ता के आरोपों पर नाराजगी भी प्रकट की और कहा कि वे अपने आरोपों को प्रमाणित करें नहीं तो वे उन्हें कानूनी नोटिस भेजेंगे।

दिन और समय तय करें मैं आ जाऊंगा राजद ऑफिस
मोदी ने कहा कि उन्हें राजद की बहस की चुनौती स्वीकार है, लेकिन इसके लिए राजद को कहीं जाने की जरूरत नहीं। हम छोटे भाई हैं, लालू प्रसाद ही दिन और समय करें। मैं ही राजद दफ्तर आ जाऊंगा। लालू प्रसाद किसी समय उनके बहस कर लें। वे सारे दस्तावेज भी उसी दिन सबके समक्ष पेश कर देंगे। यही अपेक्षा उनकी भी है। लालू प्रसाद और उनके परिवार के लोग भी मेरे ऊपर लगाए सारे आरोपों के दस्तावेज पेश कर दें।

राजद की धमकी से डरने वाला नहीं हूं
मोदी ने कहा कि वे ऐसे आरोपों से घबराने वाले नहीं। न ही राजद की किसी धमकी से डरने वाले हैं। लालू परिवार ने अवैध तरीके से अकूत संपत्ति कमाई है, इसके सारे प्रमाण उनके पास मौजूद हैं। यही नहीं उन्होंने इसे छुपाकर और भी बड़ा गुनाह किया है। लालू परिवार का अवैध संपत्ति पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्पी रहस्यात्मक है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वे अप्रत्यक्ष रूप से इसे संरक्षण दे रहे हैं। नीतीश कुमार सारे आरोपों की जांच कराएं। यही नहीं जो संपत्ति छुपाकर अर्जित की गई और जिसकी जानकारी छुपायी गयी, उसपर वे सख्त कार्रवाई करें।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *