INTERNATIONAL World

मैरीलैंडः एनापोलिस में अखबार के न्यूजरूम में फायरिंग, 5 के मारे जाने की खबर

अमेरिका में मैरीलैंड के एनापोलिस शहर में गोलीबारी हुई है। इस घटना में अब तक 5 लोगों के मारे जाने की खबर है, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।स्थानीय मीडिया के अनुसार, शूटर (बंदूकधारी) ने एनापोलिस के एक अखबार के न्यूजरूम में गोलीबारी की है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक घटना गुरुवार दोपहर की है। वारदात के बाद पुलिस ने शूटर को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि एनापोलिस में बेस्टगेट रोड पर एनापोलिस मॉल से पास स्थित अखबार के दफ्तर में काफी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।

 

ऐन एरुनडेल कंट्री पुलिस चीफ बिल क्राम्फ ने प्रेस वार्ता में कहा कि इस घटना में अभी तक कम से कम 5 लोग मारे गए हैं। इसके अलावा कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस अभी भी बिल्डिंग को खाली करा रही है। ऐन एरुनडेल कंट्री पुलिस डिपार्टमेंट के प्रवक्ता रायन फ्रैशुर ने मीडिया को बताया कि पुलिस अभी भी बिल्डिंग को खाली करा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि मृतकों और शूटर की जानकारी बिल्डिंग के पूरी तरह खाली होने के बाद ही दी जा सकेगी।

 

मैरीलैंड के सीनेटर बेन कार्डिन ने भी ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मेरा दिल एनापोलिस के लोगों के साथ है। साथ ही उन्होंने लोगों से घटना की जगह से दूर रहने की भी अपील की है।

 

सीनेटर वैन हॉलेन ने भी लोगों को हिंसा के खिलाफ साथ रहने की अपील की है।

 

ऐन एरुनडेल पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने फॉक्स न्यूज को बताया कि हमलावर हिरासत में है। वहीं स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पकड़ा गया आरोपी पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रहा है। साथ ही उसके पास कोई पहचान पत्र भी नहीं है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *