Bihar State TOP NEWS

मोबाइल ने खोला शादीशुदा प्रेमिका का राज

शादीशुदा प्रेमिका की मोबाइल दूसरी युवती के हाथ पड़ गई। इसी बीच प्रेमी का फोन आयास और इश्‍क की पोल खुल गई। फिर, प्रेमिका से मिलने में युवक बुरा फंस गया। भीड़ ने उसे रंगे हाथों पकड़कर जमकर धुना और पुलिस के हवाले कर दिया।

पश्चिम चंपारण) के गौनाहा थाना अंतर्गत एक गांव में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे बाइक सवार युवक पर ग्रामीणों का कहर बरपा। आक्रोशित ग्रामीणों और जीविका दीदियों ने उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा। भीड़ ले उसकी प्रेमिका को भी बंधक बनाए रखा।

सूचना पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोश झेलना पड़ा। जीविका दीदियों ने पुलिस वाहन को भी काफी देर तक घेरे रखा। बाद में पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। युवक की पहचान परसा गांव निवासी लालबाबू यादव के रूप में की गई है।

ग्रामीणों के अनुसार लाल बाबू अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर बात करता रहता था। प्रेमिका का पति अभी परदेस में है। घर पर केवल वृद्ध ससुर हैं। रविवार की सुबह प्रेमिका ने मोबाइल चार्ज करने के लिए पड़ोसी के घर फोन दिया था। इसी बीच प्रेमी का फोन आया। पड़ोस की महिला ने फोन रिसीव कर बाद में बात करने को कहा। इसके बाद ग्रामीणों व जीविका दीदियों को इसकी सूचना दी। इसी बीच युवक प्रेमिका के घर आ गया। नाराज लोगों ने उसे पकड़कर पीटा।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *