युवक ने चचेरे भाई को आधा कट्ठा जमीन विवाद में चाकू घोंपकर मार डाला

युवक ने चचेरे भाई को आधा कट्ठा जमीन विवाद में चाकू घोंपकर मार डाला

7th November 2018 0 By Deepak Kumar

भागलपुर में नाथनगर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर टिकर गांव में सोमवार की देर रात आधे कट्ठे जमीन के लिए चचेरे भाई ने बुच्चो यादव (20 वर्ष) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बुच्चो के एक अन्य भाई राकेश यादव भी इस हमले में घायल हो गये। इनका चचेरे भाई नागेश्वर यादव उर्फ लग्गा से जमीनी विवाद चल रहा था।
पुलिस को राकेश ने बताया कि छोटे भाई बुच्चो रात में सो रहे थे। इसी बीच अचानक लग्गा छह-सात लोगों के साथ घर में घुस आया और बुच्चो की चाकू मारकर हत्या कर दी। हल्ला होने पर जब बचाने गये तो उनलोगों ने हमपर भी हमला कर दिया। लग्गा के साथ बोधु यादव, फुच्चो यादव, अंकज यादव, मनोरमा देवी, सूरज यादव व बुग्गी कुमारी भी थे। इनलोगों ने भी मारपीट की। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायल राकेश को अस्पताल भेजा।
बुच्चो के पिता संतलाल यादव ने बताया कि गोतिया के लोगों से करीब आधे कट्ठे जमीन का विवाद चल रहा है। तीन साल से वे लोग तीनों बेटे को मारना चाहते थे। दो सप्ताह पहले भी मारपीट होने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि छह में दो आरोपी फुच्चो और बोधु यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि मृतक के भाई राकेश के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। फरार चार आरोपियों की गिराफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Advertisements