BHAGALPUR

रायफल के कुंदे से पीट-पीट कर बदमाशों ने बुजुर्ग किसान को मार डाला

मनिहारी थाने के तेरासी शाहपुर दियारा में आपसी रंजिश में बुधवार को मोहनाचांदपुर के किसान शिवनारायण राय उर्फ नन्हक राय (55) की बदमाशों ने रायफल के कुंदे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को शहीद चौक पर रखकर करीब आधे घंटे तक सड़क जाम कर दिया। लोग परजिनों की सुरक्षा की मांग कर रहे थे।

 

सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ अनिल कुमार और टाउन इंस्पेक्टर निर्मल कुमार यादवेंदु ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर सड़क जाम खत्म कराया। मृतक की पत्नी अनिता देवी के बयान पर ईश्वर ठाकुर, मुकेश पांडेय, बासुकीनाथ ठाकुर, संजय ठाकुर, फुलो मंडल, शुभनारायण, छोटू राय, रामाशीष को नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

 

अनिता ने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह साढ़े सात बजे अचानक ईश्वरी ठाकुर के साथ सभी आरोपी घर पहुंचे और उन्हें घर से खींच बाहर ले जाने लगे। विरोध करने पर उन्हें और उनकी बेटियों को पकड़ लिया और पति को गांव के बाहर खेत पर ले गए और रायफल के कुंदे से पीट कर उन्हें अधमरा कर दिया। जब हमलोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि पति घायल अवस्था में जमीन पर पड़े हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *