रिलीज से पहले विवादों में फंसी SANJU, ट्रेलर के इस सीन पर एक्टिविस्ट ने दर्ज की शिकायत

रिलीज से पहले विवादों में फंसी SANJU, ट्रेलर के इस सीन पर एक्टिविस्ट ने दर्ज की शिकायत

13th June 2018 0 By Bibhav Kumar

29 जून को रिलीज होगी फिल्म.
11 जून को पृथ्वी ने सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी, रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी को एक लेटर भेजा. इस लेटर में लिखा है, फिल्म के ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें रणबीर कपूर जेल की बेराक में दिखाई दे रहे हैं
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘संजू’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर, संजय दत्त की भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म के जरिए संजय दत्त की जिंदगी को दर्शकों के सामने पेश करेंगे. एक ओर जहां फैन्स फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक्टविस्ट पृथ्वी ने फिल्म में दिखाए एक सीन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पृथ्वी ने यह शिकायत सेंट्रल बॉर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) को दर्ज करवाई है. अपनी शिकायत में पृथ्वी ने फिल्म में दिखाए गए एक सीन के खिलाफ आपत्ती जाहिर की है.

एएनआई की खबर के मुताबिक 11 जून को पृथ्वी ने सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी, रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी को एक लेटर भेजा. इस लेटर में लिखा है, फिल्म के ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें रणबीर कपूर जेल की बेराक में दिखाई दे रहे हैं और अचानक उसका टॉयलेट ऑवरफ्लो होने लगता है लेकिन जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन जेल की सभी बेराक का अच्छे से ध्यान रखता है. हमने इससे पहले कभी किसी इस तरह की घटना के बारे में नहीं सुना है. इससे पहले भी ऐसी बहुत सी फिल्में रिलीज हुई हैं जिन्में गेंगस्टर्स को जेल में दिखाया गया है लेकिन कभी इस तरह की घटनाओं को नहीं दिखाया गया है.

शिकायत में पृथ्वी ने आगे लिखा, अगर इस सीन के खिलाफ को कदम नहीं उठाया गया तो उनके पास कोर्ट जाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचेगा. गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जून को रिलीज होनी है. फिल्म में रणबीर के अलावा दिया मिर्जा, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Advertisements