लोकसभा-विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जाप : पप्‍पू यादव

लोकसभा-विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जाप : पप्‍पू यादव

11th February 2018 0 By Kumar Aditya

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि प्रदेश में उनकी पार्टी लोकसभा और विधानसभा की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. उनकी पार्टी बदलाव की राजनीति कर रही है और एक सार्थक विकल्‍प देना चाहती है. इससे नया बिहार का निर्माण होगा और लोग भयमुक्‍त वातावरण में जीवन व्‍यतीत कर सकेंगे.

 

पप्पू यादव ने कहा कि सत्‍ता और विपक्ष दोनों ने जनता को ठगा है, गुमराह किया है. जनता के सरोकार से किसी को कोई मतलब नहीं है. कोई अपनी कुर्सी बचाने की राजनीति कर रहा है तो कोई अपने परिवार की राजनीति को स्‍थापित करना चाहता है. उनकी पार्टी सत्ता व विपक्ष की नकारात्‍मक राजनीति के खिलाफ सकारात्‍मक राजनीति में विश्‍वास करती है. उन्होंने कहा कि गया में बच्‍ची से दुष्‍कर्म के बाद उसकी हत्‍या कर दी जाती है, लेकिन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार गया में रहते हुए भी पीड़ितों से मुलाकात नहीं करते हैं. भाजपा के मंत्री गया के ही विधायक हैं, उन्‍होंने भी पीड़ितों से मुलाकात करना उचित नहीं समझा.

 

मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने कहा, नीतीश कुमार विशेष पैकेज, विशेष राज्‍य का दर्जा और पलायन रोकने के नाम पर राजनीति करते रहे, लेकिन बिहार को क्‍या मिला? मुख्‍यमंत्री जनभावनाओं का सम्‍मान नहीं कर सकते हैं तो उन्‍हें इस्‍तीफा दे देना चाहिए.

Advertisements