वाराणसी फ्लाईओवर हादसे में घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

वाराणसी फ्लाईओवर हादसे में घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

17th May 2018 0 By Kumar Aditya

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बुधवार शाम बीएचयू स्‍थित ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। यहां उन्‍होंने कैन्ट स्थित फ्लाई ओवर के स्‍पाइन बीम गिरने से घायल हुए लोगों से मिलकर उनका हाल जाना। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने इस दु:खद घड़ी में राजनीतिक बयानबाजियां ना करने की नसीहत विपक्षी पार्टियों को दिया।

 

वाराणसी में हुए पुल हादसे के बाद विपक्ष लगातार वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर हमलावर है। कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष राज बब्‍बर ने बुधवार को काशी में पीएम पर सीधे निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि हम मौत की राजनीति करने वाले और लाश की राजनीति करने वाले लोग नहीं हैं। घटना बहुत ही दु:खदायी है, लिहाजा ऐसे विकट समय में ओछी बयान बाजियां नहीं होनी चाहिए।

अश्‍विनी चौबे ने सभी पार्टियों से निवेदन किया कि इस दु:खद घड़ी में हर किसी की जिम्‍मेदारी है कि वो पीड़ितों की मरहम पट्टी का कार्य करे, ना कि राजनीतिक रोटियां सेंके। उन्‍होंने कहा, ”मैं सभी पार्टियों से निवेदन करूंगा कि इस दु:ख की घड़ी में राजनीतिक बयानबाजियां ना करें।”

उन्‍होंने बताया कि हमारी सरकार इस मामले को गंभीरता से ले रही है। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पूरी घटना पर नजर बनाये हुए हैं। इस मामले में जिसकी भी लापरवाही सामने आयेगी उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements