वाराणसी में इंसानियत को शर्मसार करने वाला सफाईकर्मी निलंबित, एफआइआर दर्ज

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कल फलाईओवर की बीम गिरने के हादसे में 15 लोगों की मौत के बाद काफी अतरातफरी मची। तत्काल ही राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। इसी बीच में मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर भी सामने आई। पोस्टमार्टम हाउस से शव के बदले में दो सौ रुपए की मांग की गई। मामला सामने आने पर रुपए की मांग करने वाले सफाईकर्मी को निलंबित कर दिया गया।

वाराणसी में बीएचयू के पोस्टमार्टम हाउस में तैनात सफाई कर्मी बनारसी के चौकाघाट लहरतारा फ्लाईओवर दुर्घटना में मृत दो लोगों के परिजनों से दो-दो सौ रुपए मांगने की सूचना पर जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा ने काफी गंभीरता से लिया। उन्होंने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सफाई कर्मी बनारसी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उसके विरुद्ध थाना लंका में एफआइआर दर्ज कराया गया।

 

वाराणसी के कैंट एरिया में कल शाम को निर्माणाधीन फ्लाईओवर की दो बीम हिस्सा गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं।हादसे के बाद वाराणसी में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे में घायलों की मदद के लिए हर कोई सामने आ रहा है।

यहां तक की लोग लाइन में लगकर खून देने के लिए तैयार है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो इंसानियत को शर्मसार करने में भी आगे नजर आ रहे हैं।

यहां पर मारे गए लोगों की पहचान और उन तक पहुंचाने के लिए मोटी रकम की मांग की जा रही हैं। बीएचयू में पोस्टमार्टम हाउस में मृतकों के परिजन से पैसे की मांग की गई।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *