Bihar Crime Katihar State TOP NEWS

विवाद के चलते गोली मारकर बदमाशों ने व्यक्ति की हत्या की, शव नदी में फेंका

कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के नन्द ग्राम जरलाही डुम्मर पुल के पास बदमाशों ने विकास यादव नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और लाश को बरंडी नदी में फेंक दिया।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। नवगछिया के भवानीपुर निवासी 40 वर्षीय विकास यादव की शादी लक्ष्मी यादव की बेटी फुलन देवी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही विकास यादव अपने ससुराल मघेली गांव में ही तीन वर्षो से रह रहा था।
मृतक की पत्नी फुलन देवी ने थाने में दिये गये आवेदन में बताया कि जरलाही गांव के निवासी रूपेश यादव ने बुधवार की शाम 5 बजे उनके पति विकास यादव को घर से बुलाया और डुम्मर हटिया जाने की बात कह साथ चलने को कहा। इसके बाद विकास यादव ने अपनी बाइक घर से निकाली रूपेश कुमार पीछे बैठ गया।

डुम्मर पुल के पास दो गोली मारकर रूपेश कुमार ने पति विकास यादव की निर्मम हत्या कर दी और शव को बरंडी नदी में फेंक कर बाइक और मोबाइल लेकर भाग गया। मृतक की पत्नी फुलन देवी ने बताया की पूर्व से ही भवानीपुर के निवासी कुमोदी उर्फ ​​कामो यादव से विवाद चल रहा था और उन्होंने ही साजिश के तहत उनके पति की हत्या करवायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *