Bihar Crime State vaishali

वैशाली:-छिनतई की घटना बढ़ती जा रही है,लोगों ने इस घटना के विरोध में किया सड़क जाम,हंगामा

वैशाली। बैंकों के आसपास झपट्टा मार गिरोह सक्रिय है। मौका पाते ही बाइक सवार इस गिरोह के सदस्य हाथ से रुपये झपट कर फरार हो जा रहे हैं। बीते बुधवार को सोनपुर के नयागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर महदलीचक में ऐसी ही घटना घटित हुई। इस घटना में स्टेट बैंक से 65 हजार रुपये निकाल कर आ रहे एक व्यक्ति का बदमाशों ने झपट्टा मारकर रुपये से भरा झोला गायब कर दिया। इस घटना को लेकर गुरुवार को आक्रोशित लोगों ने बदमाशों की गिरफ्तारी के मुद्दे पर गुरुवार को पटना-छपरा एनएच पर महदलीचक के समीप जाम कर दिया। हालांकि जाम की सूचना पाकर पहुंची नयागांव पुलिस ने समझा कर थोड़ी देर में जाम हटवा दिया।

जानकारी के अनुसार गोपालपुर महदलीचक के रमेश गिरी उर्फ भुअर गिरी नयागांव स्टेट बैंक से 65 हजार रुपये निकाल कर टेम्पो से घर लौट रहे थे। गोपालपुर सड़क किनारे टेम्पो रुकने पर पैसे देने के लिए उन्होंने जैसे ही पॉकेट में हाथ डाला कि इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने कांख में दबे उनके रुपये से भरा थैला झपट लिया। वे कुछ समझ पाते इसके पहले ही बदमाश वहां से नौ दो ग्यारह हो चुके थे। इस घटना की जानकारी तत्काल स्थानीय मुखिया तथा मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष नरोत्तम कुमार ¨सह बबलू ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पहुंची पुलिस ने बैंक का वीडियो फुटेज भी खंगाला। ¨कतु बदमाशों का कुछ अता-पता नहीं चल सका। इस घटना के विरोध में गुरुवार को लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

इस संबंध में पूछे जाने पर नयागांव थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि अभी तक इस मामले को लेकर कोई आवेदन उन्हें प्राप्त नहीं हुआ है। बताते चलें कि इसके पहले सोनपुर के विभिन्न बैंकों के आसपास से बदमाश कई लोगों से लाखों रुपये झपट कर चंपत हो चुके हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *