शराब के नशे में बाहुबली पूर्व सांसद के भतीजे समेत पांच लोग गिरफ्तार

शराब के नशे में बाहुबली पूर्व सांसद के भतीजे समेत पांच लोग गिरफ्तार

12th January 2019 0 By Satyavrat Singh

 

पटना : पटना पुलिस ने शराब के नशे में विद्युत विभाग के तीन इंजीनियरों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस ने शनिवार की अहले सुबह हड़ताली मोड़ के पास चारों इंजीनियरों को वाहन चेकिंग के दौरान नशे की हालत में गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किये गये इंजीनियरों में से एक ने खुद को पूर्व सांसद का भतीजा बताया है.

जानकारी के मुताबिक, विद्युत विभाग के तीन इंजीनियर पार्टी मनाने के बाद शनिवार की अहले सुबह शराब के नशे में एक कार से घर जा रहे थे. राजधानी के बेली रोड स्थित हड़ताली मोड़ के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने इंजीनियरों की गाड़ी को रुकवाया. इसके बाद शराब के नशे में गाड़ी चला रहे इंजीनियरों ने अपनी गाड़ी लेकर भागने लगे. फिर पुलिस के शिकंजे में घिरता देख गाड़ी को रोक दिया. वाहन चेकिंग के दौरान सभी आरोपित शराब के नशे में धुत पाये गये. इसके बाद पुलिस ने शराब पीने की पुष्टि कर तीन इंजीनियरों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर कोतवाली थाने ले गयी.

पुलिस द्वारा शराब के नशे में गिरफ्तार किये गये इंजीनियरों में से एक पुलिस को ही धमकी देने लगा. उसने खुद को पूर्व सांसद का भतीजा बताया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार इंजीनियरों से पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि गिरफ्तार लोगों में नालंदा जिले के अभय सिंह, एलके नाथ और फुलवारी शरीफ की बिड़ला कॉलोनी निवासी मनीष सिंह शामिल हैं. ये तीनों बजली विभाग में इंजीनयर हैं. अभय सिंह और एलके नाथ बिहारशरीफ और मनीष दरभंगा में कार्यरत हैं. वहीं, पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें मोकामा के अमरीश और पटना अदालतगंज निवासी धर्मेंद्र रजक

 

 

 

Advertisements