शादी के 11 साल बाद, तीन बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार

शादी के 11 साल बाद, तीन बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार

14th April 2018 0 By Deepak Kumar

बिहार के मुंगेर जिले के स्कॉलर थाना क्षेत्र के नया गांव निवासी तीन बच्चे की मां पड़ोस के एक कुंवारे युवक के साथ फरार हो गई। पति बच्‍चों और पत्‍नी की तलाश में दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

जानकारी के अनुसार, नयागांव बजरंगबली चौक निवासी कैमरामैन मनोज कुमार की पत्नी पिछले 8 अप्रैल को बच्चों के साथ किताब कॉपी लेने के लिए घर से बाजार निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परेशान पति ने अपने पत्नी और दोनों बच्चे खोजने का पूरा प्रयास किया।अतत: नहीं मिलने पर पत्नी व बच्चे की गायब होने की मौखिक सूचना ईस्ट कॉलोनी पुलिस को दी।
पति मनोज कुमार ने बताया कि जिस दिन से मेरी पत्नी घर से गायब है, उसी दिन से पड़ोसी राजेंद्र कुमार का पुत्र विशाल कुमार भी घर से लापता है। मुझे शक है कि इसी के द्वारा मेरे पत्नी व बच्चे को गायब किया गया है। हलांकि इस मामले को लेकर राजेंद्र कुमार ने इस कॉलोनी थाना में अपने पुत्र विशाल कुमार के गायब होने का लिखित शिकायत जरूर किया था।
शहर में भी यह चर्चा है कि मनोज की पत्‍नी पड़ोसी विशाल के साथ ही फरार हुई है। कॉलोनी थाना अध्यक्ष साबिर अली ने कैमरामैन मनोज कुमार को थाना बुलाकर मामले की पूरी जानकारी ली जांच कर कारवाई करने की बात कही।

Advertisements