शाह के स्वागत में कांग्रेस ने काले झंडे दिखाए, RJD ने तले पकौड़े

शाह के स्वागत में कांग्रेस ने काले झंडे दिखाए, RJD ने तले पकौड़े

12th July 2018 0 By Kumar Aditya

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं. इसी क्रम में वह गुरुवार सुबह पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट से वह सीधे राजकीय अतिथिशाला गए जहां पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सुबह का नाश्ता किया.

 

अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दल कांग्रेस और आरजेडी ने इसका पुरजोर विरोध किया.

राजकीय अतिथिशाला में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ नाश्ते के बाद अमित शाह ज्ञान भवन रवाना हुए जहां पर उन्हें बीजेपी के सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक करनी थी, मगर रास्ते में हड़ताली मोड़ के पास कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने अमित शाह को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया.

 

मौके पर मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ता यह देखकर नाराज़ हो गए, और फिर हड़ताली मोड़ पर ही कांग्रेस और भागवा पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जैसे-तैसे माहौल को शांत कराया.

 

वहीं आरजेडी ने भी अपने पार्टी कार्यालय में अमित शाह का विरोध करने के लिए पकौड़े तले. आरजेडी की छात्र इकाई ने पार्टी कार्यालय के ही अंदर कड़ाही में पकौड़े तले और अमित शाह का विरोध किया.

Advertisements